home / एंटरटेनमेंट
Katrina Kaif

कैटरीना कैफ ने बर्थडे वाले दिन की शेयर की तस्वीरें, बीच पर दोस्तों और विक्की कौशल के साथ दिखी एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर दोस्तों और फैमिली के साथ मालदीव से सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस खास दिन की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर भी की है। 

कैटरीना कैफ ने 16 दिसंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया है और एक्ट्रेस ने इस मौके को मुंबई के बरसात और आपाधापी से दूर मालदीव में समुद्र की लहरों को एंजॉय करते हुए मनाया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ उनकी गर्ल फ्रेंड्स और परिवार नजर आ रहा है। एक्ट्रेस इन तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा है, बर्थडे वाला दिन। 

साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना की इन तस्वीरों में उनकी बहन इसाबेल कैफ, शरवरी वाघ नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में उनके देवर सनी कौशल भी नजर आ रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, सन्नी कैशल और उनकी गर्ल फ्रेंड शरवरी वाघ को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इनके साथ निर्देशक कबीर खान और उनकी वाइफ और सेलेब्रिटी एंकर मिनी माथुर को भी स्पॉट किया गया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

अगर आप ये सोच रहे हैं कि कैटरीना के बर्थडे पर विक्की कौशल क्यों नहीं दिख रहे हैं, तो बता दें कि कैटरीना के बीच बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने शेयर की है उसमें कपल के फैन्स को विक्की की झलक भी दिखेगी। कैटरीना के बर्थडे की तस्वीरों में विक्की की को-एक्टर अंगीरा धर और उनके पति निर्देशक आनंद तिवारी भी नजर आए थे। 

साभार- इंस्टाग्राम

विक्की कौशल ने भी कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। विक्की ने कैप्शन में लिखा है, बार बार दिन ये आए…बार बार दिल ये गाए। हैप्पी बर्थडे माय लव।

इधर कैटरीना कैफ की बहुत दिनों से कोई पब्लिक अपीयरेंस नहीं होने की वजह से उनके प्रेगनेंसी की अफवाहें सुर्खियों में थी। इसकी एक वजह एक्ट्रेस की लूज ऑरेंज टीशर्ट थी जो एक्ट्रेस ने मालदीव रवाना होते हुए पहनी थी।

17 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text