home / Hindi
Katrina Kaif Vicky Kaushal Vacation Pics

कैटरीना ने शेयर की विक्की कौशल के साथ वेकेशन की तस्वीरें, लोकेशन देख बैग पैक करने का करेगा दिल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जब भी साथ में दिखते हैं तो उनकी तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती है। कुछ दिनों पहले इस कपल को हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था और अब कैटरीना ने विक्की के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। 

कैटरीना ने विक्की के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में यॉट पर विक्की कैटरीना की गोद में लेटकर रिलैक्स करते हुए नज़र आ रहे हैं। कैटरीना ने ब्लैक कलर का सन हैट पहना है और नोमेकअप लुक में लिप्स पर ग्लॉस लगाए दिख रही हैं। दोनों काफी अच्छे मूड में नज़र आ रहे हैं।

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना ने व्हाइट कलर का स्विम सूट पहना है और वो सीट पर कैमरे से दूर कहीं देख रही हैं। इस फोटो में उन्होंने सन हैट के साथ सन ग्लासेस भी पहना है।

साभार- इंस्टाग्राम

तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने जंगल में बने एक कॉटेज की तस्वीर शेयर की है और ये अमेजिंग लोकेशन ट्रैवल लवर्स और नेचर लवर्स को खूब पसंद आएगा।

ADVERTISEMENT

यॉट, जंगल, कॉटेज वाली इन तस्वीरों के साथ विक्की और कैटरीना की रिलैक्स करते देखते ही ऐसा लगेगा कि बैग पैक करके तुरंत कहीं घूमने निकल जाया जाए। 

कैटरीना और विक्की शादी के बाद शॉर्ट हनीमून के लिए मालदीव गए थे, लेकिन वहां से एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी तस्वीरें ही शेयर की थी।इन दोनों ने अब तक हर त्यौहार जैसे क्रिसमस, लोहरी और होली पर इस कपल ने अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की है, लेकिन शादी के बाद ये पहली बार है कि कैटरीना ने विक्की के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। 

ADVERTISEMENT

कुछ दिनों पहले अपूर्वा मेहता के बर्थडे बैश के पहले कराए गए फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की थी। जहां कैटरीना ब्लू बॉडीकॉन में शीक दिख रही थीं, वहीं विक्की ने कैटरीना के आउटफिट को कॉम्प्लीमेंट करते हुए ब्लैक सूट में क्लासिक जेंटलमैन लुक अपनाया था।

काम की बात करें तो विक्की कौशल के पास अभी कई अच्छे प्रोजेक्ट हैं। उन्हें दर्शक गोविंदा नाम मेरा में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ देखेंगे। उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म को रैप अप किया है। विक्की की एक फिल्म भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है। इस फिल्म का नाम है सैम बहादुर। 

ADVERTISEMENT

 दूसरी तरफ कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 में काम कर रही हैं। वो फरहान अख्तर, रितेश सिद्धवानी की फिल्म जी ले जरा में भी दिखेंगी। इसके अलावा हाल ही में कैटरीना को बिजनेस आइकन ऑफ इंडिया 2022 में ब्यूटी एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर का सम्मान भी दिया गया है।

31 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text