home / Festival
Karwa Chauth

मौनी रॉय, कैटरीना कैफ समेत कई एक्ट्रेस ने मनाया करवा चौथ, देखिए सेलेब्स के सेलिब्रेशन की Pics

करवाचौथ एक ऐसा त्यौहार है जिसे देशभर की शादीशुदा महिलाएं बड़े शौक और आस्था के साथ सेलिब्रेट करती हैं। इस मामले में मनोरंजन जगत में भी बड़ा उत्साह दिखता है और हर साल शादी शुदा एक्ट्रेस इस दिन की झलक फैन्स के साथ जरूर शेयर करती हैं। पति के साथ चांद का दीदार हो या फिर करवाचौथ लुक, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें रिलेशनशिप गोल्स से लेकर सेलिब्रेशन गोल्स और फैशन गोल्स सभी देने के लिए परफेक्ट होती हैं। इस साल कुछ सेलेब्स ने पहली बार करवा चौथ पहली बार सेलिब्रेट किया है जैसे कैटरीना कैफ, मौनी रॉय, आलिया भट्ट।

मौनी रॉय

साभार- इंस्टाग्राम

इस बार न्यूली वेड और ब्रह्मास्त्र में अपने नेगेटिव किरदार से छाई मौनी रॉय ने पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा था और एक्ट्रेस ने भी अपने पति के साथ पूजा के समय की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

कैटरीना कैफ 

साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ छत से शेयर की है अपने पहले करवा चौथ की तस्वीर। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, पहला करवा चौथ।

श्रद्धा आर्या

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी इस साल पहला करवा चौथ सेलिब्रट किया है और उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ अपने फैन्स को करवा चौथ की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में अपनी मेहंदी से लेकर अपना पूरा लुक शेयर किया है।

दिशा परमार

बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक्ट्रेस दिशा परमार ने भी सिंगर राहुल वैद्य के साथ करवा चौथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस बार भी साथ में अपने गर्ल गैंग के साथ ही करवा चौथ सेलिब्रेट किया। शिल्पा ने पूजा के समय का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी समेत कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं।

करवा चौथ पर सेलेब्स ही नहीं हर आम और खास शादी शुदा महिला का उत्साह ऐसा ही होता है, वो व्रत भी रखती हैं और सजती संवरती भी हैं। इसकी झलक सोशल मीडिया पर खूब दिखती भी है और हमें लगता है कि त्योहार की ये तस्वीरें पॉजिटिव वाइब्स देने वाली होती हैं। आपको क्या लगता है?

14 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text