Advertisement

एंटरटेनमेंट

कैटरीना कैफ ने खुद को दिया बेशकीमती तोहफा, सलमान- शाह रुख के साथ करेंगी उर्दू का प्रचार

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Mar 18, 2019
कैटरीना कैफ ने खुद को दिया बेशकीमती तोहफा, सलमान- शाह रुख के साथ करेंगी उर्दू का प्रचार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के खाते में कई हिट और बड़ी फिल्में दर्ज हैं। उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) की खान तिकड़ी के साथ काम किया है और आगे भी उनके साथ फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। मगर फिलहाल हम उनकी फिल्मोग्राफी की बात न करके आपको कुछ और बताने जा रहे हैं। दरअसल, कैटरीना कैफ ने खुद को एक बेशकीमती तोहफा दिया है, जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

काफी शौकीन हैं कैटरीना

कैटरीना कैफ ने खुद को जो गिफ्ट दिया है, उसके बारे में जानकर लग रहा है कि वे कीमती चीज़ों की काफी शौकीन हैं। दरअसल, कैटरीना ने हाल ही में एक ब्रांडेड कार खरीदी है, जिसे खरीदने का सपना आपने भी ज़रूर देखा होगा।

कैटरीना कैफ से किसको हो गई है इतनी मोहब्बत, हुआ खुलासा

कैटरीना ने कुछ समय पहले अपने लिए ब्रांड न्यू रेंज रोवर (Range Rover) खरीदी है। भारत में कैटरीन की इस नई कार की कीमत 49 लाख से लेकर 65 लाख रुपये के बीच की आंकी गई है। गौरतलब है कि कैटरीना के पास पहले से एक ऑडी (Audi) कार भी है और अपनी नई कार के लिए भी उन्होंने सेम रजिस्ट्रेशन नंबर रखा है। देखिए, दोनों कारों की तस्वीरें।

katrina-kaif-gifted-herself-costly-present-joins-modi-government-plan-1

फोटो – योगेन शाह

कैटरीना करेंगी उर्दू का प्रचार

अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा फिलहाल कैटरीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो वे सलमान खान (Salman Khan) और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ मिलकर मोदी सरकार (Modi) की एक नई योजना से जुड़ने जा रहे हैं। बॉलीवुड के ये तीनों दिग्गज कलाकार उर्दू भाषा को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे। मिनिस्ट्री ऑफ ह्यूमन रिसोर्स डेवलपमेंट द्वारा उर्दू भाषा के प्रचार- प्रसार के लिए सलमान खान, शाह रुख खान और कैटरीना कैफ का नाम सामने रखा गया है। अब देखना रोचक होगा कि ये तीनों कलाकार किस तरह से उर्दू भाषा को लोगों तक लेकर जाते हैं।

katrina-kaif-gifted-herself-costly-present-joins-modi-government-plan-2

खान तिकड़ी के साथ लगाव

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन खास एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं, जो तीनों खान (शाह रुख खान, आमिर खान, सलमान खान) के साथ काम कर चुकी हैं। जहां शाह रुख खान के साथ वे फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आईं थीं, वहीं आमिर खान के साथ उन्होंने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर सकी थी। अब जल्द ही वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में नज़र आने वाली हैं। सलमान के साथ यह उनकी चौथी फिल्म होगी।

katrina-kaif-gifted-herself-costly-present-joins-modi-government-plan

ये भी पढ़ें – 

सेक्सी महिलाओं में दीपिका और प्रियंका के साथ शामिल हैं कैटरीना कैफ

बॉलीवुड 2019 – बड़े सितारों से सजी ये फिल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं योग क्वीन, देखें वीडियो

कभी ऑडिशन में रिजेक्ट हो गई थीं कैटरीना कैफ की छोटी बहन

एक- दूसरे के हमशक्ल लगते हैं बॉलीवुड के ये भाई- बहन