home / वेडिंग
विक्की-कैटरीना की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, एक-दूजे के प्यार में सराबोर नजर आये #ViKat

विक्की-कैटरीना की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, एक-दूजे के प्यार में सराबोर नजर आये #ViKat

हम अभी भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरों से अपनी नजरें हटा भी नहीं पाये थे और इस कपल ने आज सुबह ही अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर दीं। लवबर्ड्स ने आखिरकार हमें उनके हल्दी सेरेमनी की एक झलक दिखा दी और उनकी तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि जिसे आप देखते ही आपके मुंह से ‘Awwwwww so cute’ जरूर निकलेगा।

बॉलीवुड के न्यूली वेड्स यानी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बाड़वाड़ा रिजॉर्ट में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से हुई। आपको बता दें कि #ViKat के नाम से चर्चित ये जोड़ी एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रही है। आखिरकार अब उन्हें अपने प्यार की मंजिल मिल ही गई। विक्की-कैटरीना अब ऑफिशियली पति-पत्नी बन गये हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

हालांकि, अब कैटरीना और विक्की दोनों ने ही अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को भी अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। 

आइए एक नजर डालते हैं विक्की-कैटरीना की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों पर –

हाय नजर न लगे ….

स्वैग वाली हल्दी …

तेरी ओर तेरी ओर हाय रब्बा …….

कैटरीना और विक्की का हल्दी फंक्शन आजकल के ट्रेंड से बिल्कुल हटकर था। फूलों की बौछार और जमकर एक-दूसरे को हल्दी लगाना। हल्दी सेरेमनी की सदियों पुरानी परंपरा पर मॉर्डन स्पिनफैंस को काफी पसंद आ रहा है। क्लासिक पीले रंग को छोड़कर, कैटरीना और विक्की ने सफेद रंग का सेलेक्शन किया, जिसकी वजह से तस्वीरें और भी ज्यादा बेहतरीन आई हैं। कैटरीना ने सफेद रंग के लहंगे और फ्लोरल ज्वैलरी को चुना, जबकि विक्की सफेद कुर्ते में काफी अच्छे लग रहे थे। उनके परिवार ने भी हल्दी फंक्शन के लिए आमतौर पर पहने जाने वाले पीले रंग की जगह सफेद रंग के ही कपड़े पहने थे।

विक्की-कैटरीना की शादी और फिर इन हल्दी फंक्शन की तस्वीरों के देखने बाद हमें लग रहा है कि जल्द ही दोनों अपने वेडिंग फंक्शन की दूसरी तस्वीरें भी शेयर कर देंगे। वैसे सच बताये तो हम  #ViKat की वेडिंग के हर एक फंक्शन की तस्वीर देखने के लिए वाकई बेताब हैं। 

11 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text