home / वेडिंग
कैटरीना और विक्की के मेहमानों का वेडिंग वेन्यू पर आतिशबाजी के साथ किया गया स्वागत, देखें Video

कैटरीना और विक्की के मेहमानों का वेडिंग वेन्यू पर आतिशबाजी के साथ किया गया स्वागत, देखें Video

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए और इस दौरान दोनों ही बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। अब ये आखिरी कंफर्मेशन थी जो हमें चाहिए थी। इसके साथ ही हम सभी को पता चल गया है कि कपल राजस्थान में शादी कर रहा है और हम बेहद ही उत्साहित हैं। ब्राइड टू बी कैटरीना कैफ येलो कलर के हैविली एंब्लिश्ड कुर्ते में दिखाई दीं। वहीं विक्की कौशल प्रिंटिड शर्ट और बीज ट्राउजर पहने हुए नजर आए। दोनों के जयपुर के लिए रवाना होने के कुछ समय बाद दोनों के परिवार के सदस्य भी जयपुर जाते हुए नजर आए और हमारे हाथ वैडिंग वैन्यू पर उनके स्वागत की वीडियो लगी है।

सिक्स सेंस फॉर्ट बरवारा में सभी मेहमानों का स्वागत ख्वाजा में ख्वाजा गाने और आतिशबाजी के साथ किया गया। यहां देखें वीडियो:

अब इसे हम कहते हैं ग्रैंड स्वागत। ये वीडियो हमें सही में फिल्म जोधा-अकबर की याद दिला रहा है और हमें यकीन है कि वेडिंग फेस्टिविटीज पूरी तरह से रीगल होंगी। ये खूबसूरत फॉर्ट शादी को एक रस्टिक चार्म दे रहा है और हम आतिशबाजी को एडमायर करना नहीं बंद कर सकते हैं। डांसर्स का एक ग्रुप भी सीड़ियों पर डांस करते हुए और मेहमानों का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहा है।

सिटिंग एरिया भी बहुत ही खूबसूरत लग रहा है और इसे कैंडल्स और लाइट्स से सजाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुल 120 मेहमानों दोनों की शादी में शामिल हो रहे हैं और सभी पूरी तरह से वैक्सिनेटिड हैं। कपल के एक करीबी स्त्रोत ने बताया है कि नजदीकी परिजनों के अलावा बॉलीवुड सितारें वरुण धवन, कबीर खान, करण जोहर और फराह खान भी विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होंगे।

वहीं अफवाहों की मानें तो विक्की और कैटरीना एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी करेंगे। दोनों हिंदी रीति-रिवाजों के साथ और फिर व्हाइट वेडिंग करेंगे। बाद वाले ईवेंट में केवल कपल के करीबी परिजन और दोस्त ही शामिल होंगे। कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल उनके बेस्ट मैन होंगे और शायद वह अपनी बहन की शादी के मौके पर शानदार स्पीच भी देंगे।

मेहमानों के ग्रैंड स्वागत को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि विक्की और कैटरीना की शादी काफी रॉयल और शानदार होने वाली है।

यह भी पढ़ें:
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए राजस्थान रवाना होने के लिए तैयार है परिवार, देखें Video
कैटरीना की ब्राइडल आउटफिट से मंडप के शाही डिजाइन तक, कुछ ऐसी चल रही है #VicKat की शादी की तैयारियां
विक्की-कैटरीना की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए 40 होटल बुक, जानिए और भी अपडेट्स

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

07 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text