home / एंटरटेनमेंट
Katrina at Sona Newyork

प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट पहुंचे विक्की और कैटरीना, एक्ट्रेस ने लिखा, घर से दूर एक घर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों न्यूयॉर्क में है और दोनों अपने इस वेकेशन के हर पल को पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं। कैटरीना अपने इस ट्रिप से कभी-कभी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस बार कैटरीना ने अपने लेटेस्ट तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट ‘सोना’ से अपनी और विक्की कौशल की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में रेस्टोरेंट के को- ओनर मनीष गोयल भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर में लिखा है, घर से दूर एक घर। मुझे यहां की वाइब्स पसंद आई। आगे कैटरीना ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए लिखा है, हमेशा की तरह तुम जो भी करती हो वो अमेजिंग ही होता है।

साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस को थैंक यू कहते हुए लिखा है, लव यू हनी, बहुत खुशी हुई कि तुम लोग वहां जा सके। सोना न्यूयॉर्क में तुम्हारा हर वक्त स्वागत है। 

कैटरीना कैफ ने कुछ दिनों पहले अपने फेवरेट ईटिंग प्लेस से भी अपनी और विक्की कौशल की तस्वीर शेयर की थी। इस जगह के बारे में एक्ट्रेस ने लिखा था एक ऐसा जगह जहां सब कुछ मिलता है, मेरा फेवरेट प्लेस। 

विक्की कौशल भी न्यूयॉर्क के इस ट्रिप से अपनी और कैटरीना की तस्वीर शेयर कर चुके हैं।विक्की की इस तस्वीर में वो और कैटरीना साथ में न्यूयॉर्क के सड़क पर नज़र आ रहे हैं। 

काम की बात करें तो प्रियंका और कैटरीना साथ में पहली बार एक्टर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में इन दोनों के साथ आलिया भट्ट भी दिखेंगी। ये फिल्म तीन महिलाओं की दोस्ती पर निर्धारित होगी जिसमें महिलाओं की रोड ट्रिप को भी दिखाया जाएगा।

13 May 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text