एंटरटेनमेंट

आरती की भाभी कश्मीरा ने ली बिग बॉस में एंट्री, कहा, ‘अब #SidNaaz नहीं #SidArti चल रहा है’

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 29, 2020
आरती की भाभी कश्मीरा ने ली बिग बॉस में एंट्री, कहा,  ‘अब #SidNaaz नहीं #SidArti चल रहा है’
बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले करीब आने वाला है और ऐसे में घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच कनेक्शन बनते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इन सबके पीछे कारण हैं कंटेस्टेंट्स की ओर से बिग बॉस के घर में उनके साथ रहने आये उनके घरवाले। 
हाल ही में आरती सिंह को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में आईं उनकी भाभी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने घरवालों की जमकर क्लास लगा दी। अपनी ननद आरती के खिलाफ बोलने वालों की उन्होंने बोलती बंद कर दी। सिर्फ यही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ और आरती के कनेक्शन को जोड़ने के भी कई पैतरे आजमाये। कश्मीरा ने सिद्धार्थ से साफ-साफ पूछ भी लिया कि उन्हें आरती कैसी लगती हैं। ये सुनकर सिद्धार्थ मुस्कुरा देते हैं और फिर जवाब देते हैं कि आरती तो गधी है। तब कश्मीरा उनसे कहती हैं कि 4 महीने तो गधे के साथ रहो तो उससे भी प्यार हो जाता है।

वहीं दूसरी तरफ कश्मीरा ने आते ही शहनाज की बैंड बजा दी। उन्होंने शहनाज को फेक कह दिया, जिसकी वजह वो नाराज हो गईं और सिद्धार्थ पर चिल्लाने लगी। इसके बाद कश्मीरा ने सभी को बताया कि शहनाज को सारी जनता फेक कहती है। अब लोग #सिडनाज की जगह #सिडआरती के बारे में ज्यादा बात कर रहे है। लोग सिद्धार्थे के साथ आरती को देखना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने आरती को भी यही समझाया कि वो सिद्धार्थ का साथ न छोड़ें, क्योंकि इस घर में वो ही है जो उनके लिए स्टैंड लेता है। बता दें कि बीते दिनों के नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया था, जिसे लेकर शहनाज उनसे काफी नाराज भी हो गईं थीं।

कश्मीरा ने विशाल आदित्य सिंह की भी जमकर क्लास लगाईं और उनका मजाक भी उड़ाया। दरअसल, विशाल ने एक टास्क के दौरान आरती सिंह के बाल कटवा दिए थे। इसी बात को ध्यान में रखकर कश्मीरा शाह उन्हें बाल के बदले बाल कटवाने की धमकी देती नजर आईं। साथ ही बात-बात पर कभी मधुरिमा तुली को लेकर तो कभी टास्क की बातों में ध्यान रखकर कश्मीरा शाह, विशाल को टारगेट करती नजर आईं। 

कश्मीरा बिग बॉस के घर के साथ-साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं। उनके आने से आरती को तो सपोर्ट मिला ही साथ ही उन्होंने अन्य सदस्यों के साथ भी माइंड गेम खेलें। अपनी ननद आरती को उन्होंने कई सारे टिप्स भी दिये और बताया कि वो कमजोर नहीं है लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि आरती सिंह से पहले कश्मीरा शाह भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। कश्मीरा, बिग बॉस सीजन 1 में नजर आईं थी। इसके अलावा वो कई फिल्मों और टीवी रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। 

वैसे कश्मीरा के आने के बाद से घर में हलचल तो मच गई है अब ये देखना भी दिलचस्प होगा कि वो आरती और सिद्धार्थ के इस कनेक्शन को लव कनेक्शन में बदल पाती हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ….
आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स, होम डेकोर और राशि अनुसार प्रोडक्ट्स और साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी… और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)