Advertisement

एंटरटेनमेंट

कसौटी जिंदगी की : कोमोलिका के मर्डर के बाद होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 6, 2019
कसौटी जिंदगी की : कोमोलिका के मर्डर के बाद होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

Advertisement

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) अपनी स्टोरी लाइन और किरदारों के बलबूते दर्शकों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहा है। यह सीरियल इतना ज्यादा लोकप्रिय हुआ है कि इसे स्टार प्लस और हॉट स्टार के साथ ही ऑल्ट बालाजी पर भी टेलीकास्ट किया जा रहा है। लंबे समय से खबर आ रही थी कि सीरियल में कोमोलिका (Komolika) की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस शो को अलविदा कह रही हैं। हिना खान के अलविदा कहते ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने दर्शकों के लिए एक नए सरप्राइज़ का बंदोबस्त कर लिया है।

कोमोलिका की चाल होगी नाकाम

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु (पार्थ समथान – Parth Samthaan) के पिता मोलोय बासु कोमा से बाहर आ चुके हैं। वे अपने घर आ गए हैं मगर उनकी बॉडी किसी बात पर रिएक्ट नहीं कर रही है।

kasautii-zindagii-kay-mr-bajaj-introduction-after-hina-khan-exit

वहीं, अनुराग की पत्नी कोमोलिका अपने ससुर मोलोय बासु को जान से मारने की पूरी कोशिश कर रही है, जिससे कि उसका सच बाहर न आ सके।

अनुराग- कोमोलिका की शादी से पहले प्रेरणा ने जताया बीवी होने का हक

आने वाले एपिसोड में कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच मोलोय बासु अपनी बात अपने परिवार वालों के सामने रखेंगे, जिसके बाद सभी कोमोलिका की चाल से वाकिफ हो जाएंगे। कोमोलिका का सच जानने के बाद अनुराग और उसकी मां मोहिनी बासु उसे अपने घर से निकाल देंगे।

kasautii-zindagii-kay-mr-bajaj-introduction-after-hina-khan-exit-1

सीरियल से जुड़े सूत्र की मानें तो फिलहाल शो में कोमोलिका का मर्डर दिखाया जाएगा, जिसकी वजह से अनुराग बासु अरेस्ट भी हो सकते हैं।

कसौटी जिंदगी की – हिना खान समेत इन सितारों ने किया शो को अलविदा

मिस्टर बजाज की धुआंधार एंट्री

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका की एग्ज़िट के बाद लोकप्रिय किरदार मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) की एंट्री होने वाली है। पिछले सीज़न में यह किरदार रोनित रॉय (Ronit Roy) ने निभाया था, जिन्हें इस भूमिका में काफी पसंद किया गया था। अब देखना यह रोचक होगा कि इस बार इस किरदार को कौन निभाएगा और क्या वह उसे इतनी ही गहराई से निभा सकेगा?!

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on May 4, 2019 at 1:34am PDT

कसौटी जिंदगी की – अनुराग को छोड़कर अब इस शख्स पर आएगा प्रेरणा का दिल

कोमोलिका के एग्ज़िट होते ही सीरियल का चार्म बनाए रखने के लिए एकता कपूर ने मिस्टर बजाज की तलाश शुरू कर दी है।

माना जा रहा है कि वे तीन नामों पर चर्चा कर रही हैं मगर अभी उन्होंने इन नामों का खुलासा नहीं किया है। वैसे, मिस्टर बजाज की भूमिका के लिए हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) व बरुण सोबती (Barun Sobti) जैसे कलाकारों के नाम भी चर्चा में हैं।

हिना खान अपनी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग व प्रमोशन के लिए इस सीरियल से अलविदा कह रही हैं। हालांकि, माना जा रहा है कि वे फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद फिर से सीरियल में वापसी करेंगी।