Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘कसौटी ज़िंदगी की’ के अनुराग ने कोमोलिका ‘आमना शरीफ’ को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Nov 20, 2019
‘कसौटी ज़िंदगी की’ के अनुराग ने कोमोलिका ‘आमना शरीफ’ को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ इन दिनों टीआरपी की रेस में पिछड़ता जा रहा है। एक के बाद एक हिना खान और फिर करण सिंह ग्रोवर जैसे बड़े एक्टर्स का शो छोड़ कर जाना शायद दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं। सीरियल को टीआरपी लिस्ट में वापस लाने के लिए मेकर्स पिछले दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आए, जिनमें से एक था, नई कोमोलिका, यानी एक्ट्रेस आमना शरीफ की एंट्री। आमना शरीफ के शो में आने से जहां एक तरफ उनके फैंस काफी खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ कोई और भी है, जो उनके आने से फूला नहीं समा रहा। ये कोई और नहीं, बल्कि अनुराग, यानी पार्थ समथान हैं। 
पर्दे पर जहां अनुराग अपनी पत्नी सोनालिका (जो कि असल में कोमोलिका है) से दूर-दूर भाग रहा है, वहीं पर्दे के पीछे वे इस नई कोमोलिका के दीवाने हुए पड़े हैं। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम बता देते हैं कि अनुराग यानी पार्थ समथान को कोमोलिका यानी आमना शरीफ पर ह्यूज क्रश था, वह भी बचपन से। 

Instagram

अब आप सोचेंगे कि ये कैसे मुमकिन है। भला आमना शरीफ का पार्थ समथान के बचपन से क्या कनेक्शन। चलिए बिना ज्यादा वक़्त बर्बाद किए इस राज़ से पर्दा उठा देते हैं। दरअसल, आमना शरीफ टीवी इंडस्ट्री के साथ लगभग 16 सालों से जुड़ी हुई हैं। उनका पहला टीवी सीरियल आया था साल 2003 में, जिसका नाम था ‘कहीं तो होगा’। इस सीरियल के बाद आमना शरीफ को घर-घर में कशिश के नाम से पहचाना जाने लगा। 

Instagram

उनकी फैन फॉलोइंग में सबसे ज्यादा तादाद थी यंगस्टर्स की, इन्हीं में एक थे आज के अनुराग, यानी पार्थ समथान। आपको बता दें कि उस समय पार्थ समथान की उम्र महज़ 12 बरस थी। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने! सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के जिस अनुराग के पीछे कई लड़कियां दीवानी हैं, वे 12 साल की उम्र से आमना शरीफ के दीवाने हैं। ऐसे में जब पार्थ को ये बात पता चली कि नई कोमोलिका का किरदार उनकी बचपन की क्रश आमना शरीफ निभा रही हैं तो वे काफी खुश हुए।

Instagram

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पार्थ समथान ने बताया, “आमना शरीफ बहुत ही प्यारी हैं। शो में उनका आना मेरे लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं रहा। जब मैं उनसे पहली बार मिला, तभी मैंने उन्हें बता दिया था कि बचपन में मैं उन पर मरता था। मेरी ये बात सुनकर वे हंस पड़ीं। मैं हमेशा उनका सीरियल ‘कहीं तो होगा’ देखा करता था। वे आज भी नहीं बदलीं, बिल्कुल वैसी ही दिखती हैं और बेहद पॉजिटिव इंसान हैं।” 

Instagram

इंटरव्यू के दौरान पार्थ समथान ने ये भी बताया कि वे हिना खान और करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ कर जाने से काफी निराश हो गए थे, क्योंकि साथ काम करते-करते उनके बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। ऐसे में आमना शरीफ के शो में आने से वे बेहद खुश हैं।

Instagram

आपको बता दें कि सीरियल की शुरुआत से ही अनुराग यानी पार्थ समथान और प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ ली थी। हालांकि दोनों इसे महज़ एक अफवाह बताते हुए अपने बीच अच्छी दोस्ती की बात करते रहते हैं। 

Instagram

एरिका के साथ अपने मनमुटाव की खबरों को लेकर भी पार्थ समथान ने खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “हम काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और हमारे बीच सिर्फ दोस्‍ती वाला रिश्‍ता ही है। हमारे बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं है। सब कुछ अच्‍छा चल रहा है। कई बार हम दोनों के बीच काम में बहस या मतभेद होते हैं, लेकिन यह आम बात है। कुछ दिन पहले शो की पूरी कास्ट मेरे नए घर पर आई थी और हम सब ने साथ में खूब मस्ती भी की थी। अब हम दोनों ऐसी अफवाहों पर ध्यान भी नहीं देते।”
 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।