एंटरटेनमेंट

इंतजार हुआ खत्म, अब कसौटी में ये टीवी एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  May 10, 2019
इंतजार हुआ खत्म, अब कसौटी में ये टीवी एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

बहुचर्चित टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2) दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस शो पर गौर किया जाए तो इसकी कहानी इसके चार किरदारों के इर्द- गिर्द घूमती है। एक तो है अनुराग, दूसरी प्रेरणा, तीसरी कोमोलिका और चौथे मिस्टर बजाज। कोमोलिका के किरदार के बाद लंबे समय से चल रही मिस्टर बजाज के किरदार की तलाश अब खत्म हो गई है। शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है।

पिछले काफी समय से कसौटी को लेकर हर दर्शक और फैन के मन में एक सवाल बना हुआ था कि आखिर कौन बनेगा इस सीजन 2 का मिस्टर बजाज? वहीं दूसरी तरफ इस शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर कोमोलिका यानि कि हिना खान बाहर गई हुई हैं, ऐसे में अनुराग की जिंदगी में जहर घोलने के लिए कोई तो होना चाहिए। इसी मौके को भुनाते हुए एकता कपूर ने मिस्टर बजाज की एंट्री करवाने के बारे में सोचा है।

एकता कपूर ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कसौटी जिंदगी की’ के पहले सीजन का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। 

वैसे तो इसके पहले से ही मिस्टर बजाज के किरदार के लिए कई टीवी सितारों के नामों के कयास लगाए जा रहे थे, जिनमें समीर कोचर, एजाज खान, बरुण सोबती, करण वाही और हितेन तेजवानी के नाम शामिल थे। हालांकि ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, इस रोल के लिए टीवी एक्टर करण वाही का नाम मिस्टर बजाज के किरदार के लिए फाइनल हुआ है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 

G G GOAAAA on my mind… #vacation #mode

A post shared by Karan Wahi (@imkaranwahi) on May 6, 2019 at 12:22am PDT

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण वाही ने इस किरदार के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। वो इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा कि ये रोल करण को उनके डैशिंग लुक की वजह से मिला है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Gdeep Ahluwalia (@ahluwaliagdeep) on Apr 30, 2019 at 11:15am PDT

बता दें कि मिस्टर बजाज का रोल कसौटी के पहले सीजन में रोनित रॉय ने निभाया था। उस समय उनका ये किरदार अनुराग बासु के किरदार से भी ज्यादा फेमस हुआ था। मिस्टर ऋषभ बजाज एक बिजनेसमैन थे। उन्होंने प्रेरणा से शादी की और उन्हें उससे प्यार हो जाता है लेकिन प्रेरणा के दिल में अनुराग होता है। उस समय ये ट्रायंगल लव स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आई थी और उसी का परिणाम है लोगों के लिए इसके सीजन 2 का क्रेज। अब देखना ये है कि मिस्टर बजाज के किरदार में करण वाही लोगों का दिल जीत पाते हैं या नहीं। वैसे बहुत जल्द ही शो का नया प्रोमो सामने आने वाला है, जिसमें करण वाही नए मिस्टर बजाज के किरदार में नज़र आएंगे।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

ये भी पढ़ें –

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय की यह हमशक्ल, देखकर अभिषेक भी रह जाएंगे हैरान
‘कसौटी जिंदगी की’ फेम प्रेरणा ने अनुराग संग मसूरी में मनाया अपना बर्थडे
टीवी की ‘कुमकुम’ बहू ने मौत को दी मात, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी आपबीती
टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के सुपरहॉट बिकिनी लुक ने मचा दी सनसनी, देखिए उनका बोल्ड अवतार

अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।