home / फैशन
Karwa Chauth Special: नहीं है रेड पहनने का मन तो आप ट्राई कर सकती हैं ये इन कलर्स के आउटफिट

Karwa Chauth Special: नहीं है रेड पहनने का मन तो आप ट्राई कर सकती हैं ये इन कलर्स के आउटफिट

करवाचौथ (karwa chauth wishes in hindi) का त्योहार बस आने वाला है और हम जानते हैं कि आप इस त्योहार को लेकर बहुत ही उत्साहित होंगी और इस खास दिन पर बेहद ही खूबसूरत लगना चाहती होंगी। आमतौर पर महिलाएं इस खास मौके पर लाल रंग का जोड़ा पहनती हैं और नई दुल्हन जैसी लगती हैं। हालांकि, केवल ये ही रंग नहीं है जिसमें आप खूबसूरत लगते हैं, इसके अलावा भी बहुत से रंग हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं। 

अगर आप भी लाल रंग से बोर हो गए हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो हम यहां आपके लिए अन्य कलर ऑप्शन लेकर आए हैं। यहां उन कलर्स की लिस्ट है जिन्हें आप करवाचौथ पर ट्राई कर सकती हैं और यकीन मानिए अगले साल सब आपके इन कलर्स को कॉपी करना चाहेंगी।

गोल्डन ब्यूटी

गोल्डन कलर भारतीय स्किनटोन पर बहुत ही अच्छा लगता है। ना केवल ये आप पर अच्छा लगेगा बल्कि साथ ही आपको रॉयल फील भी देगा। मेटालिक कलर्स आजकल काफी ट्रेंड में हैं और गोल्डन कलर का आउटफिट आपको अच्छी शाइन भी देगा। इसका बेस्ट पार्ट ये है कि गोल्डन कलर को आप किसी भी कलर के साथ पेयर कर सकते हैं और यह ऑड नहीं लगता है। इस वजह से आप गोल्डन लहंगे के साथ ब्लू दुपट्टा या फिर ग्रीन कॉर्डर और पिंक ब्लाउज ले सकती हैं। 

फ्यूचिया पिंक

अगर ये आपका पहला करवाचौथ है और आप ब्राइट कलर पहनना चाहती हैं लेकिन रेड कलर आपको पसंद नहीं है तो फ्यूचिया पिंक आपके लिए बेस्ट है। ये कलर आप पर बहुत अच्छा लगेगा और साथ ही रिफ्रेशिंग भी लगेगा। ये एक फन और खूबसूरत रंग है जो आपको ब्राइडल वाइब भी देगा और करवाचौथ जैसे मौके के लिए ये परफेक्ट कलर है। अगर आप मोनोटोन नहीं रखना चाहती हैं तो आप इसे ऑरेंज कलर के साथ पेयर कर सकती हैं और आप बहुत ही खूबसूरत लगेंगी।

ऑरेंज

ऑरेंज एक ट्रेंडी और यूनिक कलर है। ये कलर आपकी स्किन को अधिक ग्लोइंग दर्शाता है और बहुत ही खूबसूरत लगता है। आप इसे साड़ी, लहंगे या फिर अनारकली सूट के साथ पहन सकते हैं। केवल अपने आउटफिट को भारतीय ज्वेलरी के साथ पेयर करें और आप करवाचौथ के लिए तैयार हैं। 

मरसाला कलर

भारतीय स्किन टोन के साथ यह कलर बहुत ही अच्छा लगता है। बेसिकली यह वाइन रेड कलर होता है जो बहुत ही एलिगेंट लगता है। ये नैचुरल कलर आप पर बहुत ही अच्छा लगेगा। आप इस कलर के किसी भी ट्रेंडी एथनिक पीस को ट्राई कर सकती हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि इस कलर के कपड़ों में आपकी तस्वीरें बहुत ही अच्छी आएंगी।

पर्पल

इसमें कोई शक नहीं है कि पर्पल सबसे अच्छा कलर है। ये आपके स्किन टोन के साथ अच्छे से जाता है और आपको रॉयल वाइब्स देता है। इस रीगल कलर को आप गोल्डन एंब्रोइडरी वर्क के साथ पहन सकती हैं और हमारा यकीन मानिए आप इसमें बहुत ही अच्छी लगेंगी। 

POPxo मेकअप कलेक्शन की No Drama लिपस्टिक के साथ दें खुद को न्यूड मेकअप लुक।

21 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text