home / एंटरटेनमेंट
ये रिश्ता क्या कहलाता हैः एक्सीडेंट में खोई नायरा की याददाश्त, क्या कार्तिक सह पाएगा ये सदमा

ये रिश्ता क्या कहलाता हैः एक्सीडेंट में खोई नायरा की याददाश्त, क्या कार्तिक सह पाएगा ये सदमा

स्टार प्लस का फेमस सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा से गुज़र रहा है। एक तरफ जहां नायरा और कीर्ति सहित पूरे परिवार के सामने ये सच्चाई आ चुकी है कि कृष नायरा और कार्तिक का नहीं बल्कि नक्ष और कीर्ति का बेटा हैं। वहीं दूसरी तरफ सभी कार्तिक से इस बात को लेकर काफी नाराज़ हैं। खुद कार्तिक भी बच्चे की इस अदला- बदली के गिल्ट के चलते खुद को माफ नहीं कर पा रहा है। मगर कार्तिक की मुश्किलें सिर्फ यहीं तक नहीं थमने वाली बल्कि अब उसका सबसे बड़ा डर भी सच होने जा रहा है।

कार्तिक को भूल जायगी नायरा

कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच हाल ही में सारियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सारी तकलीफों को भुलाकर आखिरकार नायरा और कार्तिक रोमांटिक ड्राइव पर निकलते हैं, लेकिन रास्ते में एक ट्रक उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार देता है। इस एक्सिडेंट के बाद हाॅस्पिटल में जब नायरा को होश आता है तो वो कार्तिक पहचान नहीं पाती और उसे अपना डाॅक्टर समझ लेती है। नायरा की खोई याददाश्त से कार्तिक टूट कर बिखर जाता है और एक बार फिर उसे सब याद दिलाने की कसम खाता है।

ADVERTISEMENT

Naira forget kartik 2

आप भी देखें सारियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” का ये नया प्रोमो….

ADVERTISEMENT
 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on Feb 11, 2019 at 7:36am PST

इस प्रोमो को देखकर तो यही लगता है कि अब कायरा के फैंस को एक बार फिर इनकी प्रेम कहानी शुरू से देखने को मिलेगी। आने वाले दिनों में आप देख पाएंगे कि कार्तिक के प्यार को भूल चुकी नायरा कैसे एक बार फिर उसके प्यार में पड़ती है।

सीरियल को पूरे हुए 10 साल

कुछ दिनों पहले ही सारियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की पूरी टीम ने इसके 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया। बता दें कि ये सारियल 12 जनवरी 2009 को पहली बार स्टार प्लस पर ऑन एयर हुआ था। तब से लेकर आज तक इस सीरियल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इस मौके पर मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन रखा गया था, जिसमें सीरियल के सभी नए- पुराने किरदार शामिल हुए। इस दौरान नायरा यानि शिवांगी जोशी रेड कलर की ड्रेस में कहर ढा रही थीं।   

ADVERTISEMENT

Naira forget kartik 5

Naira forget kartik 3

ADVERTISEMENT

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

ADVERTISEMENT

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद हिना खान पर भी लगा ‘गंदी काॅपी’ का आरोप, हो गईं ट्रोल

नामकरण में दिखी एकता कपूर के बेटे की झलक, पहुंचे टीवी और बाॅलीवुड के कई सितारे

ADVERTISEMENT

एकता कपूर के इन सुपर फ्लॉप सीरियल्स में कोई आपका फेवरेट तो नहीं

12 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text