एंटरटेनमेंट

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक के इस फैसले ने दिया नायरा सहित पूरे परिवार को शॉक

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Nov 27, 2018
ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक के इस फैसले ने दिया नायरा सहित पूरे परिवार को शॉक

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में इन दिनों ‘रिश्तों का उत्सव’ मनाया जा रहा है। गोयनका परिवार की तरफ से रखी गई इस दीवाली पार्टी में सीरियल के लगभग सभी पुराने किरदार एक बार फिर साथ आ गए हैं। पिछले कुछ दिनों से सीरियल कई बड़े ड्रामा सीक्वेंस से गुजर रहा था। पहले नायरा की बीमारी और उसके बाद समर्थ का बदला लेने के इरादे से घर आना और मनीष व अखिलेश गोयनका के बीच दीवार पैदा कर देना जैसे कुछ सीक्वेंस दिखाए गए थे। मगर अब जब कुछ ठीक हो चुका है और गोयनका परिवार में ‘रिश्तों का उत्सव’ मनाया जा रहा है तो ऐसे में कार्तिक के एक फैसले ने नायरा सहित पूरे परिवार को सकते में ला दिया है।

Ye Rishta1

दिव्यांका ने कही पति विवेक से ये रोमांटिक बात, कहा तुम्हें निहारते हुए बीतती है हर रात…

‘रिश्तों का उत्सव’ में उठी ये बात

सीरियल के हाल के एपिसोड में दिखाया गया कि ‘रिश्तों का उत्सव’ मनाने के नायरा के फैसले से दादी काफी नाराज हैं और वो इस बात को लेकर नायरा को काफी खरी- खोटी भी सुना देती हैं। वहीं दूसरी तरफ नायरा की बड़ी दादी और काकी घर में चल रहे इस उत्सव के पीछे नायरा की प्रेगनेंसी को वजह बताती हैं, जिसे कार्तिक और नायरा सुन लेते हैं। ये बात सुनकर जहां नायरा खुशी से शर्मा जाती है तो वहीं कार्तिक थोड़ा परेशान सा नजर आता है।

Ye Rishta 3

कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा चुराकर पहनती थीं कपड़े और जूलरी, जानिये किसके?

तो ये है कार्तिक के परेशान होने की वजह

पहले जहां बच्चे की बात पर कार्तिक फूला नहीं समाता था, वहीं अब इस बात को लेकर कार्तिक काफी परेशान हैं। आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा सहित पूरा परिवार कार्तिक को बच्चा करने के लिए मना रहा होता है मगर कार्तिक सबको चुप कराते हुए बोल देता है, ‘मुझे बच्चा नहीं चाहिए, मतलब नहीं चाहिए’। कार्तिक के इतने बड़े फैसले को सुनकर नायरा सहित पूरा परिवार शॉक में आ जाता है। अब कार्तिक के इतने बड़े फैसले के पीछे आखिर क्या वजह है ये तो कार्तिक ही बता सकते हैं। तब तक के लिए देखिए सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” का ये नया प्रोमो…

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on Nov 26, 2018 at 10:23pm PST

नायरा की बीमारी हो सकती है वजह

कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक के बच्चा न करने के पीछे की वजह नायरा की बीमारी हो सकती है। पहले भी जब दोनों ने बच्चे के बारे में सोचा था, तब डॉक्टर ने नायरा को सर्जरी की सलाह दी थी, जिसे सुनकर नायरा काफी घबरा गई थी। हो सकता है कि इस बार भी कार्तिक नायरा की तबियत को देखते हुए बच्चा न करने का फैसला ले रहा हो। ये तो सिर्फ कयास हैं, असली वजह जानने के लिए आपको हमारे साथ अपडेट रहना पड़ेगा।

सिन्दूर लुक में ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं बॉलीवुड और टीवी जगत की ये टॉप 10 ब्राइड्स, देखें तस्वीरें 

इमेज सोर्सः Instagram