home / बॉलीवुड
Kartik Aryan On Marriage Plans

शादी से जुड़े सवाल पर कार्तिक आर्यन के कहा, पहले Eligible से Taken तो कराओ

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म की सफलता न सिर्फ कार्तिक आर्यन के लिए खास है, बल्कि इससे कोविड के बाद से हिन्दी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉरमन्स के रिकॉर्ड पर भी ब्रेक लगा है। एक्टर की फिल्मों में सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद ये दूसरी फिल्म से है जिसने सौ करोेड़ से ज्यादा की कमाई की है। वैसे कार्तिक भी बॉलीवुड के उन एक्टर्स में हैं जिनके प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ में भी खासा दिलचस्पी रहती है। एक्टर के साथ कई एक्ट्रेस का नाम जोड़ा जो चुका है और क्योंकि इस वक्त वो इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं तो जाहिर है कि उनसे भी शादी से जुड़े सवाल अक्सर पूछे जाते हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में ट्विटर पर चल रहे इंटरैक्टिव सेशन में कार्तिक को एक यूजर ने ये कहते हुए कि वो इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बैचलर हैं पूछा कि क्या वो इधर शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो कार्तिक ने हमेशा की तरह मजेदार जवाब देते हुए कहा कि शादी के पहले उन्हें टेकेन यानी किसी के साथ रिलेशनशिप में होने की जरूरत पड़ेगी। 

एक्टर ने लिखा, एलिजिबल से टेकेन तो कराओ फिर शादी की बात करेंगे। एलिजिबल एलिजिबल में सिंगल ही रह जाउंगा।

साभार-इंस्टाग्राम

शादी के बारे में बात करते हुए कुछ दिनों पहले कार्तिक ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो शादी के इंस्टीट्यूशन में पूरी तरह विश्वास  करते हैं, लेकिन फिलहाल वो खुद को अपने काम से शादी किया हुआ मानते हैं। वो कहते हैं, शादी के लिए जो जरूरी चीजें हैं वो हैं प्यार, विश्वास और कमिटमेंट और ये सभी चीजें अभी मैं अपने काम को दे रहा हूं और मैं खुश हूं कि मेरा काम इसके बदले में मुझे भी ये चीजें दे रहा है।

काम की बात करें तो कार्तिक के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट हैं। इनमें कृति सेनन के साथ शहजादा, अलाया एफ के साथ फ्रेडी और सत्यनारायण की कथा, कैप्टन इंडिया शामिल हैं।

08 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text