Advertisement

एंटरटेनमेंट

देखिए आशिकमिजाज कार्तिक आर्यन का मूंछों वाला नया अंदाज़

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Feb 5, 2019
देखिए आशिकमिजाज कार्तिक आर्यन का मूंछों वाला नया अंदाज़

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कम समय में यंग दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। ‘प्यार का पंचनामा’ 1 और 2, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ व ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में नज़र आए कार्तिक आर्यन डायलॉग डिलीवरी के खास अंदाज़ और फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। अब वे बहुत जल्द फिल्म ‘लुका छुपी’ (Luka Chuppi) में कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ प्यार का खेल खेलते नज़र आएंगे। हालांकि, फिलहाल वे दूसरी वजह से चर्चा में हैं और वह है उनका खास लुक, जिसने उनसे फैन्स के दिलों में घंटी बजा दी है।

मिलिए मूंछों वाले चिंटू त्यागी से

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को अभी तक एक सॉफ्ट इमेज के तौर पर देखा गया था। क्यूट लवर बॉय व दोस्त की छवि में वे काफी इंप्रेसिव लगे थे। अभी तक फिल्माए गए उनके सभी किरदार उन पर काफी सूट कर रहे थे और उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी। मगर अब कार्तिक आर्यन एक बदले हुए अंदाज़ में नज़र आएंगे।

देखें, यूथ आईकॉन कार्तिक आर्यन के तीन मज़ेदार अंदाज़

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म का लुक शेयर किया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। अपनी नई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ (Pati, Patni Aur Woh) के लिए उन्होंने अपना हुलिया ही बदल दिया है। इस फिल्म में वे मिडिल क्लास, समर्पित, आशिकमिजाज पति की भूमिका अदा कर रहे हैं।

kartik-aryan-in-a-new-look-for-pati-patni-aur-woh-1

पत्नी को छोड़ सेक्रेटरी से प्रेम प्रसंग

फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ बॉलीवुड के गुज़रे ज़माने के सुपरस्टार संजीव कुमार की फिल्म का रीमेक है। उस फिल्म का नाम भी ‘पति, पत्नी और वो’ ही था। इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभा रहे हैं और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) उनकी पत्नी बनी हैं। इस फिल्म का ट्विस्ट है कि कार्तिक आर्यन यानि कि लखनऊ वाले चिंटू त्यागी जी को अपनी सेक्रेटरी से प्यार हो जाएगा। कार्तिक आर्यन की सेक्रेटरी का किरदार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) निभा रही हैं, जिनके साथ कार्तिक आर्यन के अफेयर के चर्चे आम हो गए हैं।

kartik-aryan-in-a-new-look-for-pati-patni-aur-woh-2

पहले कार्तिक के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को कास्ट किया गया था पर फिर अचानक से बिना कोई वजह बताए उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया।

2019 में बॉलीवुड की ये जोड़ियां मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल

चर्चा का केंद्र हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन चर्चा में बने रहना बखूबी जानते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी पर्सनल लाइफ के कारण वे सुर्खियों में छाए रहते हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के बयान के कारण भी वे काफी चर्चा में रहे थे। दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर सारा ने कहा था कि वे कार्तिक को डेट करना चाहती हैं।

सारा अली खान ने खोले अपनी ज़िंदगी के पन्ने

वहीं, कार्तिक का कहना है कि उन्होंने सारा की फिल्म देखी है और उन्हें उनकी एक्टिंग ने काफी प्रभावित भी किया है। उन्होंने यह भी कहा था कि जब कोई आपका नाम लेता है तो अच्छा लगता है। जब कभी सारा फ्री होंगी तो वे उनके साथ डेट पर ज़रूर जाएंगे।

ये भी पढ़ें :

इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये 5 सितारे

चुनौती से भरपूर होगा पानीपत का यह बॉलीवुड युद्ध

बॉलीवुड 2019 – बड़े सितारों से सजी ये फिल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक