ADVERTISEMENT
home / लाइफस्टाइल
देखें यूथ आईकॉन कार्तिक आर्यन के तीन मज़ेदार अंदाज़

देखें यूथ आईकॉन कार्तिक आर्यन के तीन मज़ेदार अंदाज़

बॉलीवुड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की ग्रैंड सक्सेस और 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद से कार्तिक आर्यन युवाओं के पसंदीदा बन गए हैं। उस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग व एटिट्यूड से प्रभावित होकर युवाओं ने उन्हें सिर आंखों पर बिठा लिया है। ऐसे में कार्तिक आर्यन भी अपने फैंस के बीच छाए रहने की कोशिश में कोई कमी नहीं रख रहे हैं।

कार्तिक आर्यन का मस्त अंदाज़

मुंबई के युवाओं के बीच वहां का मनोरंजन पार्क एस्सेल वर्ल्ड काफी लोकप्रिय है। बाहर से आ रहे पर्यटकों के बीच भी मुंबई के एस्सेल वर्ल्ड को लेकर गजब आकर्षण है। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अपार सफलता के बाद से अभिनेता कार्तिक आर्यन करोड़ों युवाओं की धड़कन बन गए हैं। ऐसे में कार्तिक का एस्सेल वर्ल्ड से कनेक्शन उन्हें और भी ज्यादा लोकप्रिय बना देगा। शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए मौके का सही फायदा उठाया गया। हाल ही में कार्तिक आर्यन बतौर स्पेशल गेस्ट एस्सेल वर्ल्ड गए थे। वहां उन्होंने विज़िटर्स के लिए एक खास राइड ‘द वर्चुअल रिअलिटी कोस्टर राइड – टनल ट्विस्टर’ को लॉन्च किया था। कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वहां की एक फोटो भी शेयर की है।

Screenshot %28116%29

करियर के लिए सीरियस हैं कार्तिक

अपने 7 साल के एक्टिंग करियर में कार्तिक आर्यन ने 6 फिल्में की हैं। हालांकि अभी एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा है कि अब वे साल में 2 फिल्में करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद से उन्हें दर्शकों का जो प्यार और तारीफें मिल रही हैं, उसे वे आगे भी बनाए रखेंगे और अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे। आम लोगों के साथ ही ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन भी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से लोकप्रिय हुए इस एक्टर की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रही हैं। कार्तिक आर्यन ने बताया कि वे फिलहाल अपना सपना जी रहे हैं और पिंकी रोशन से तारीफ मिलना उनके लिए बहुत बड़ी बात है। कुछ समय पहले कार्तिक और करीना कपूर ने मनीष मल्होत्रा के लिए सिंगापुर में रैंप वॉक किया था। बॉलीवुड लवर्स का मानना है कि बड़े पर्दे पर भी इन दोनों की जोड़ी खूब जमेगी।

ADVERTISEMENT

मीडिया के साथ हाइड एंड सीक खेलते कार्तिक

बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन कुछ दिन पहले मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किए गए थे। हम आपको जो बताने जा रहे हैं, उसे पढ़ने से पहले आप दिल थाम कर बैठ जाइए क्योंकि कार्तिक वहां अकेले नहीं गए थे! उनके साथ कोई लड़की भी थी, जो कि शायद उनकी गर्लफ्रेंड है। डिनर के बाद जब वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां से बाहर निकले तो कुछ फोटोज क्लिक हो गई थीं, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि कार्तिक की गर्लफ्रेंड मीडिया से रूबरू नहीं होना चाहती हैं। तभी तो मीडिया को देखते ही वे अपना चेहरा छिपाने लगीं।

katrik-m

ऑल द बेस्ट कार्तिक!

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

टेलीविजन की महारानी को राष्ट्रपति ने दिया खास अवॉर्ड

‘ये है मोहब्बतें’ की यह एक्ट्रेस है मुंबई में परेशान

लंदन में यह कौन पड़ गया दिव्यांका त्रिपाठी के पीछे?

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

ADVERTISEMENT
06 Apr 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT