home / एंटरटेनमेंट
कार्तिक आर्यन ने कहा वह किसी रिश्ते में कभी नहीं करेंगे बुराई, न फैलाएंगे अफवाह, जानें पूरा मामला

कार्तिक आर्यन ने कहा वह किसी रिश्ते में कभी नहीं करेंगे बुराई, न फैलाएंगे अफवाह, जानें पूरा मामला

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। कार्तिक ने लव आजकल 2, पति पत्नी और वो, लुका छुप्पी, सोनू के टीटू की स्वीटी, धमाका आदि जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही एक्टर ने हर बार अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ा है और उनकी लेटेस्ट फिल्म भूल भुलइया 2 थी। इस फिल्म में भी दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया। इतना ही नहीं वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी फैंस को अपडेट देते रहते हैं।

हाल ही में लीडिंग डेली को दिए गए एक इंटरव्यू में कार्तिक से जब पूछा गया कि वह एक रिश्ते में क्या चीज नहीं करेंगे तो उन्होंने कहा, ”मैं कभी किसी के बारे में बुराई नहीं करूंगा या फिर उनके बारे में अफवाह नहीं फैलाऊंगा”। अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में खुलासा किया था कि कार्तिक ने, अपनी लव आजकल 2 की को-स्टार सारा अली खान को डेट किया है। सारा और जान्हवी, शो के दूसरे एपिसोड में साथ में दिखाई दिए थे और इसमें उन्होंने अपनी एक्स, जो कि कार्तिक हैं उनके बारे में बात की थी। इस पर जब करण ने सारा से पूछा था कि उनके एक्स उनके एक्स क्यों है तो उन्होंने कहा था कि ”क्योंकि वह सबके एक्स हैं”।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं। रोहित धवन की यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म अला वाइकुंथापुरामुलो की हिंदी रीमेक है, जिसमें कृति सेनन भी काम कर रही हैं। इतना ही नहीं वह शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में भी अलाया एफ के साथ काम करने वाले हैं। इतना ही नहीं कार्तिक के पास सत्यनारायण की कथा भी है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इतना ही नहीं कार्तिक हंसल मेहता के साथ सोशल ड्रामा फिल्म कैप्टन इंडिया में भी काम करने वाले हैं।

26 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text