home / एंटरटेनमेंट
अनन्या पांडे के कपड़ों का मज़ाक उड़ाने पर कार्तिक आर्यन को मिला मुंहतोड़ जवाब

अनन्या पांडे के कपड़ों का मज़ाक उड़ाने पर कार्तिक आर्यन को मिला मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर संग ज़ोर-शोर से अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में जुटे हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में तीनों एक्टर साथ में काफी समय गुज़ार रहे हैं। अब जब साथ लंबा होता तो बातें और शरारतें भी लंबी होंगी ही। इन्हीं शरारतों के बीच कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे के कपड़ों को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके बदले मिले अनन्या के मुंहतोड़ जवाब ने कर दी उनकी बोलती बंद। 
हाल ही में फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थी। प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन सहित अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी पूरी मस्ती के मूड में नज़र आईं। कार्तिक आर्यन तो थिएटर की छत पर खड़े होकर फिल्म के गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ का प्रमोशन करने लगे। इससे कार्तिक आर्यन की फीमेल फैंस इतनी ज्यादा एक्साइटेड दिखीं कि उन्होंने कार्तिक का नाम लेकर चिल्लाना भी शुरू कर दिया।
 
इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे से कुछ ऐसा कह दिया, जिसका जवाब खुद उन्हीं पर भारी पड़ गया। दरअसल, दिल्ली प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने जो जींस पहनी थी, उसमें दो कलर्स थे। एक लाइट और दूसरा डार्क। अनन्या जैसे ही ये जींस पहनकर सबके सामने आईं, कार्तिक आर्यन ने उनके कपड़ों का मज़ाक बनाना शुरू कर दिया। अनन्या पांडे की जींस को देखकर कार्तिक आर्यन ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, “ये दो-दो पैंट्स क्यों पहन कर आई हो तुम, ये क्या है।” कार्तिक के मज़ाक पर अनन्या ने उन्हें तपाक से जवाब दिया, “चुप करो, अगर तुम दो-दो लड़कियां रख सकते हो तो क्या मैं दो-दो पैंट्स नहीं पहन सकती।” अनन्या के इस जवाब ने कार्तिक आर्यन की बोलती बंद कर दी।
 
बता दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले कार्तिक और सारा अली खान के एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने तूल पकड़ रखा था। बाद में ये खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, क्योंकि अब कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं। 
 
वैसे आजकल तो ये एक तरह का चलन बन चुका है। कोई भी दो एक्टर्स जब आपस में शूटिंग कर रहे होते हैं तो फिल्म के इनडायरेक्ट प्रमोशन के लिए हीरो-हीरोइन का नाम असल ज़िंदगी में भी जोड़ दिया जाता है। हालांकि ये बेहद आम बात है कि जब दो लोग साथ में काम कर रहे होते हैं तो ज्यादा वक्त भी साथ में ही बिताते हैं। ऐसे में पार्टीज़ से लेकर डिनर तक उन्हें एक साथ स्पॉट किया जाना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। 
 
https://hindi.popxo.com/article/famous-tv-actors-whose-replacement-overnight-dropped-the-trp-of-the-serial-in-hindi
(आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
22 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text