home / एंटरटेनमेंट
कार्तिक आर्यन और अलाया एफ ने खत्म की फ्रेडी की शूटिंग, देखें Pics

कार्तिक आर्यन और अलाया एफ ने खत्म की फ्रेडी की शूटिंग, देखें Pics

कार्तिक आर्यन और अलाया एफ के लिए गुरुवार की शुरुआत एक सेलिब्रेशन नोट के साथ हुई है। दरअसल, दोनों ने अपनी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग खत्म कर ली है। शूटिंग खत्म होने की तस्वीरों को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि रैपअप काफी ग्रैंड था। तस्वीरों में आप कार्तिक और अलाया को फिल्म फ्रेडी की टीम के साथ सेलिब्रेट करते हुए देख सकते हैं। इतना ही नहीं, सभी क्रू मेंबर फ्रेडी की कस्टमाइज टी-शर्ट्स में दिखाई दे रही हैं और इन पर फ्रेडी लिखा हुआ है। सेलिब्रेशन के दौरान कार्तिक और अलाया ने एक साथ पोज करते हुए भी तस्वीर शेयर की।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार्तिक ने रैपअप पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन्हें शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, इट्स ए रैप। यह एक ऐसा किरदार है जो हमेशा एक परछाई के रूप में मेरे साथ रहेगा। आपसे थिएटर में मुलाकात होगी। वीडियो में कार्तिक फिल्म के मेकर्स से भी बात करते हुए दिाई दे रहे हैं। इसके अलावा आप देख सकते हैं कि फिल्म की कास्ट और क्रू एक दूसरे की टी-शर्ट्स पर साइन कर रहे हैं। कार्तिक भी फ्रेडी की क्रू और कास्ट से अपनी टी-शर्ट साइन कराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जैसे ही कार्तिक ने फ्रेडी के रैप का वीडियो और तस्वीरें शेयर की, वैसे ही उनके फैंस के कमेंट्स आने लग गए। इतना ही नहीं सितारों को भी उनका ये सेलिब्रेशन काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, फराह खान कुंदर ने कार्तिक से कमेंट में एक सवाल किया। उन्होंने लिखा, तुम कितनी तेजी से फिल्म की शूटिंग खत्म कर रहे हो? वहीं एकता कपूर ने भी कमेंट करते हुए फ्रेडी की टीम को चियर किया। कुछ दिन पहले कार्तिक ने एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने किरदार को अलविदा कहते हुए काफी इमोशनल नजर आ रहे थे। 

यह एक डार्क रोमेंटिक थ्रिलर है, जिसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं। फ्रेडी स्टार कार्तिक और अलाया एफ इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्स और जय शेवकरमणि द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

30 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text