home / एंटरटेनमेंट
Kareena Car Hits Paprazzi

करीना कपूर की कार से पैपराजी को लगी चोट, एक्ट्रेस के रिएक्शन से हर कोई करेगा रिलेट

जब से मलाइका अरोड़ा कार एक्सीडेंट के बाद से घर लौटी हैं तभी से उनके घर के बाहर एक एक करके उनके खास फ्रेंड्स उनसे मिलने आते दिख रहे हैं। करीना कपूर खान भी अपनी दोस्त से मिलने पहुंची थी। मलाइका के घर से निकलते हुए करीना की कार एक्ट्रेस की फोटो क्लिक कर रहे एक पैपराजी के पैर पर चढ़ गई और पैपराजी दर्द से कराह उठा। पैपराजी के चीखने और कार रोकने के लिए कह रहे दूसरे लोगों की आवाज से करीना भी तुरंत रुक गई और पहले लोगों को कहा संभालो यार, फिर उन्होंने जोर से अपने ड्राइवर को चिल्ला कर कहा, पीछे जा यार। 

बड़े पर्दे में पर हमेशा सुपर स्टाइलिश दिखने वाली करीना का इंस्टैंट रिएक्श किसी सुपरस्टार जैसा न होकर बहुत ह्यूमन और रियल था। वीडियो में करीना को पैपराजी को भी कहते सुना जा सकता है कि आप लोग दौड़ते क्यों हैं।

हालांकि वीडियो पर यूजर्स के हर तरह के कमेंट दिख रहे हैं जिनमें किसी ने पैपराजी को एक्टर्स के पीछे जाने की वजह पूछा है, तो किसी ने कहा है कि इतनी परेशानी झेल कर इन्हें क्लिक क्यों करते हो। एक यूजर ने ये भी लिखा कि करीना को रुक कर पैपराजी को पूछना चाहिए था।

रोड पर, जाम में, ड्राइव करते हुए करीना की तरह ऐसा रिएक्शन हमने कई बार लोगों को देते, बोलते सुना है और करीना का रिएक्शन भी बिलकुल आम लोगों की तरह ही रियल था।

मलाइका अरोड़ा पुणे से एक फैशन शो अटेंड करके लौट रही थी जब उनकी कार का हेवी एक्सीडेंट हो गया था। कार बहुत डैमेज होने के बावजूद मलाइका खुशकिस्मत रही और उन्हें हल्की चोट लगी थी। अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रहने के बाद जब से मलाइका घर वापस आई हैं उनके दोस्त उनसे मिलने आ रहे हैं। करीना के पहले अर्जुन कपूर भी मलाइका से मिलने पहुंचे थे।

मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हैं और उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस जल्दी ठीक हो जाएंगी।

05 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text