Advertisement

Celebrity Make Up

अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 11, 2018
अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करते वक्त बाहर के लोगों के साथ ही कई बार स्टार किड्स भी गलती कर बैठते हैं। हालांकि, उनकी गलती को सुधारकर उन्हें सही राह दिखाने वाले बहुत लोग मिल जाते हैं। कुछ ऐसा ही हो रहा है सारा अली खान के साथ भी।

डेब्यू में मिला फैमिली सपोर्ट

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस दौरान उन्हें फिल्म के चयन से लेकर उसकी शूटिंग होने तक, कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, उनका पूरा परिवार हर कदम पर उनके साथ खड़ा रहा। जहां पहले खबरें आ रही थीं कि सैफ अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुश नहीं हैं तो वहीं बाद में वे भी सारा का साथ देने लगे थे। सारा के फिल्मी सफर की शुरुआत शानदार है क्योंकि जल्द ही वे दो बड़े बैनर्स और नामी स्टार्स के साथ नज़र आएंगी।

Sara Ali Khan with Saif

करीना ने थामा हाथ

अमृता सिंह और सैफ अली खान के साथ ही करीना कपूर खान भी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने जब सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के स्टिल्स देखे तो उन्हें सारा का लुक खास पसंद नहीं आया। ऐसे में अब सारा के लुक की जिम्मेदारी करीना ने अपने मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी को सौंप दी है। सारा की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ में उनका मेकअप पॉम्पी ही करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, ‘केदारनाथ’ के क्लाइमैक्स सीन में भी सारा का मेकअप पॉम्पी ने ही किया है।

pjimage

मम्मी- पापा ने निभाया साथ

सैफ अली खान अपने छोटे बेटे तैमूर अली खान पटौदी के साथ ही अपने बाकी दोनों बच्चों के साथ भी वक्त बिताने की पूरी कोशिश करते हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में देरी होने के चलते जब अमृता सिंह गुस्से में डायरेक्टर अभिषेक कपूर से मिलने जा पहुंची थीं, तब भी पापा सैफ ने ही बात को संभाला था। सारा अली खान दिखने में बिलकुल अपनी मां अमृता सिंह जैसी हैं।

Sara Ali Khan with Amrita Singh

बॉलीवुड फैंस को जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के साथ ही इस स्टार किड के बॉलीवुड डेब्यू का भी खासा इंतज़ार है।

Sara Ali Khan in Simmba

फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ है तो वहीं फिल्म ‘सिम्बा’ में वे रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ें :

‘केदारनाथ’ के बजाय पापा सैफ अली खान की उंगली थाम सकती हैं सारा अली खान

अपनी मम्मी करीना कपूर से ज्यादा मीडिया की सुनते हैं तैमूर अली खान पटौदी

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए तैयार किया गया 7 करोड़ का खास सेट

तैमूर अली खान पटौदी को लंदन में मिली एक नई दोस्त