home / एंटरटेनमेंट
करीना कपूर ने LFW के फाइनल वॉक में जीता सबका दिल, देखें Photos और Video

करीना कपूर ने LFW के फाइनल वॉक में जीता सबका दिल, देखें Photos और Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान लैकमे फैशन वीक के दौरान रविवार को कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर वॉक करते हुए नजर आईं। वह शो में व्हाइट शिमरी गाउन में दिखाई दीं। बता दें कि दूसरे बेटे जेह के जन्म के बाद, यह करीना का पहला स्टेज शो रहा है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उनके पास च्वॉइस होती तो वह काफ्तान में ही वॉक करना पसंद करती। LFW के ग्रेंड फिनाले के मौके पर करीना कपूर ने डिजाइनर गौरव गुप्ता के लिए स्टेजस्टॉपर के रूप में वॉक किया था।

करीना कपूर ने वॉक के बाद बात करते हुए कहा, अगर मेरे पास मेरा तरीका होता तो मैं आपको इस समय यहां काफ्तान में ही नजर आती। हो सकता है कि अगली बार आप मुझे रनवे पर काफ्तान में ही देखें। बता दें कि करीना ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी आमूमन काफ्तान में ही बिताई, क्योंकि उन्हें काफ्तान काफी आरामदायक लगते हैं। 

करीना कपूर ने कहा, मेरी फैशन च्वॉइस हमेशा से ही कंफर्ट और कैजुअल रही है और कुछ इस तरह की, जो बिग स्टेटमेंट भी साबित करते हैं और पिछले कुछ समय में उनका ये फैशन बेहतर ही हुआ है। उन्होंने कहा, मैं कुछ इस वजह से नहीं पहनती हूं क्योंकि वो चीज ट्रेंड में है। उदाहरण के लिए, मैं पिछले कुछ समय से बाइकर शोर्ट्स पहन रही हूं, इस वजह से नहीं क्योंकि वो ट्रेडिंग हैं, बल्कि इस वजह से क्योंकि मुंबई में इन दिनों काफी गर्मी है।

अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने बेबी बंप के साथ डिजाइनर सब्यसाची के लिए रैंप वॉक किया था। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना ने अंनीता डोग्रे के लिए रैंप वॉक किया था। करीना ने एक बार एक लीडिंग डेली से कहा था कि वह नहीं चाहतीं कि उन्होंने जो पहना है उसके लिए उन्हें जाना जाए। उन्होंने कहा, ”मैं पूरे समय अच्छे से तैयार रह सकती हूं। या फिर हो सकता है कि किसी दिन मेरे बाल सही ना हो। बात ये है कि मैं हमेशा असली रहने की कोशिश करती हूं और कुछ ऐसा पहनना पसंद करती हूं, जिसमें मैं कंफर्टेबल हो। मैं पूरे दिन तैयार हो कर नहीं बैठ सकती। कई बार ऐसा होता है कि मैं सिंपल कपड़ों में चिल करना चाहती हूं और खुद के जैसा महसूस करना चाहती हूं”। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

11 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text