home / एंटरटेनमेंट
Kareena and karisma lunch Video

Video: करीना कपूर ने बहन करिश्मा संग डाइटिंग भूल जमकर खाया खाना, थोड़ी देर बाद हुआ कुछ ऐसा…

बॉलीवुड में भाई और बहनों की जोड़ी काफी फेमस है। फिर चाहे वो अर्जुन-जाह्नवी हों या फिर सारा-इब्राहिम। इन्हीं में से एक हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की जोड़ी। दोनों बहनें एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाती हैं। करीना कपूर तो अपनी बड़ी बहन करिश्मा को अपना रोल मॉडल तक मानती हैं। दोनों बहनें साथ समय बिताने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं। फिर चाहे वो वेकेशन ट्रिप हो या फिर छोटी सा लंच प्रोग्राम। हाल ही में करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने वीकेंड पर साथ में लंच किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। मगर इस लंच के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी उससे रिलेट किये बिना नहीं रह पाएंगे।

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि करीना कपूर एक फिटनेस फ्रीक हैं मगर इसके बाद भी खाने के प्रति उनका प्रेम किसी से छुपा नहीं है। करीना कपूर का हालिया वीडियो इस बात का सबूत भी है। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ चिकन और केक का खूब आनंद ले रही हैं। लेकिन इसके कुछ सेकेंड बाद क्या होता है यह करीना ने अपने वीडियो में शेयर किया है। 

इस वीडियो में करीना और करिश्मा अपनी डाइटिंग भूल जमकर खाना खा रही हैं। उसके 10 सेकेंड बाद ही दोनों को नींद आ जाती है और वो सोफे पर ही सो जाती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, “जब मैं कहती हूं कि मेरा और लोलो का वीकेंड काफी प्रोडक्टिव था तो मेरा यह मतलब होता है।” करीना ने इस वीडियो के साथ #NationalSisterDay हैशटैग दिया है। करीना कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बात करें वर्क फ्रंट की तो करीना कपूर पिछली बार इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। जल्द ही वे आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी नजर आने वाले हैं। वहीं बात करें करिश्मा कपूर की तो वे पिछली बार एकता कपूर की वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आई थीं।  

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

02 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text