ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
kareena kapoor

करीना कपूर को इस ड्रेस में देखकर लोगों ने कहा ‘बुड्ढी’, 40+ होते ही क्यों लोग याद दिलाने लगते हैं उम्र  

सोशल मीडिया पर किसी को किसी भी छोटी सी बात पर ट्रोल करना बहुत आसान है और अगर ये कहना सही होगा कि बॉलीवुड सेलेब्स लगभग हमेशा ही किसी न किसी नकारात्मक इंसान के निशाने पर होते हैं। लोग सेलेब्स को उनके कपड़ों से लेकर उनके पार्टनर, उनके बच्चों, उनके लाइफस्टाइल किसी भी चीज पर ट्रोल कर देते हैं। जाहिर है इससे करीना कपूर खान भी नहीं बच पाई हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में करीना के ओटीटी डेब्यू शो जाने जान का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बर्गंडी कलर का एक थ्री पीस सेट पहना था जिसमें सॉलिड कलर में स्कर्ट, ब्रालेट और ब्लेजर था। एक्ट्रेस इस आउटफिट में काफी बोल्ड और गॉर्जियस दिख रही थी, लेकिन जैसा कि इंडियन सोसाइटी में आम रहा है कि इधर आप थोड़े सीनियर लेवल पर पहुंचे नहीं कि लोग आपको ये बताना शुरू कर देते हैं कि आपकी उम्र के हिसाब से क्या पहनना चाहिए या क्या नहीं। 

करीना के इस लुक को ट्रोल करने वालों ने एक्ट्रेस को बुड्ढी तो कहा ही, कुछ लोगों ने उन्हें ये भी याद दिलाया कि अब छोड़ा लिहाज करना ठीक है क्योंकि अब उम्र हो गई है, । एक यूजर ने तो एक्ट्रेस को घमंडी ही टैग कर दिया है। 

तमन्ना भाटिया, उर्फी जावेद से भी करने लगे तुलना

एक सेलेब को कम महसूस कराने के लिए उसे किसी और से कंपेयर करना या ये बताना कि वो उनसे सीख रही है भी ट्रोल्स की आदतों में शामिल है। एक यूजर ने लिखा है कि करीना तमन्ना भाटिया की कॉपी दिख रही हैं, तो एक ने सीधे लिखा है कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद की टीचर लग रही है।

ADVERTISEMENT
साभार-इंस्टाग्राम

खैर करीना कपूर के पहले हमने सोशल मीडिया पर इसी तरह मलाइका अरोड़ा खान को भी उनके हर बोल्ड लुक पर लोगों को बुड्ढी कहते सुना है और हमें लगता है कि एज कोई ऐसी चीज़ नहीं होनी चाहिए किसी को नीचे खींचने के लिए या उड़ने से रोकने के लिए। सेलेब्स इस तरह की बातों को इग्नोर करके अपनी चीजें कर पाते हैं क्योंकि उनके पास एक टीम होती है जो उन्हें ये याद दिलाती है कि कुछ लोग नेगेटिव बातें करेंगे ही, लेकिन जब एक आम 40 पार व्यक्ति को एज शेम किया जाता है तो इसका प्रभाव परेशान करने वाला हो सकता है।

06 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT