home / एंटरटेनमेंट
करीना कपूर ने बताया उनके बेटे जेह भी हैं लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा, आमिर खान को कहा शुक्रिया

करीना कपूर ने बताया उनके बेटे जेह भी हैं लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा, आमिर खान को कहा शुक्रिया

करीना कपूर खान ने आखिरकार अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज किया है। इस फिल्म में आमिर खान अहम भूमिका में हैं और फिल्म के ट्रेलर को आईपीएल के फाइनल में रविवार को रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर ने दर्शकों को टॉम हैंक की फिल्म फॉरेस्ट गंप की याद दिला दी है, क्योंकि यह हॉलीवुड फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है। करीना कपूर ने यह भी बताया कि उनके बेटे जेह भी फिल्म का हिस्सा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, ”एक महामारी, दो लॉकडाउन और एक बेबी के बाद… यह मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक है… साथ ही जेह बाबा भी फिल्म का अहम हिस्सा रहे हैं, (जब वह मेरे पेट में थे)। आमिर और अदवैत का शुक्रिया कि उन्होंने केवल मुझे ही नहीं बल्कि हम दोनों को काम करने का मौका दिया। यह कुछ ऐसा है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। अब मैं इसे आपके हवाले करती हूं… आखिरकार… #LaalSinghChaddha।”

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, हम अभी से ही बता सकते हैं कि आपने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। वहीं अन्य ने लिखा, कितना शानदार ट्रेलर है… आमिर खान नाम ही काफी है इसे क्लासिक बनाने के लिए और आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कई अन्यों ने करीना की वापसी पर लिखा, क्वीन इज बैक।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान करीना कपूर प्रेगनेंट थीं और उनके बेटे जेह का जन्म पिछले साल 21 फरवरी को हुआ था। पिछले साल दिए गए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग के बारे में बात की थी और बताया था कि ”फिल्म की शूटिंग काफी कॉम्प्लिकेटिड है क्योंकि वो केवल कोविड से ही डील नहीं कर रहे हैं बल्कि करीना कपूर से भी कर रहे हैं क्योंकि वह प्रेगनेंट हैं। उन्होंने वीडियो में कहा था, एक ओर जहां पूरी दुनिया कोविड का सामना कर रही है तो वहीं हम कोविड और करीना दोनों का सामना कर रहे हैं क्योंकि वह फिल्म की हिरोइन हैं और वह प्रेगनेंट हैं और इस वजह से हमें लग रहा है कि हमें दूसरी दिशा में पुश कर दिया गया है”।

30 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text