home / एंटरटेनमेंट
तैमूर के ‘टैटू पार्टनर’ बने बड़े भाई इब्राहिम खान, करीना कपूर ने शेयर दोनों की क्यूट फोटो

तैमूर के ‘टैटू पार्टनर’ बने बड़े भाई इब्राहिम खान, करीना कपूर ने शेयर दोनों की क्यूट फोटो

सोशल मीडिया पर आप अक्सर इनाया और तैमूर अली खान की तस्वीरें देखते होंगे। फैंस तैमूर (Taimur) की एक झलक का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इनाया के चौथे बर्थडे के मौके पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ तैमूर अली खान, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और छोटा जे अली खान भी पार्टी में शामिल होने पहुंचे। वैसे अक्सर तीनों को साथ घूमते हुए देखा जाता है। सारा और इब्राहिम दोनों करीना कपूर के बच्चों के साथ क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं। करीना कपूर के साथ इब्राहिम और सारा अली खान की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। अब करीना कपूर ने भी इब्राहिम और तैमूर की एक फोटो शेयर कर भाईयों का टैटू कनेक्शन दिखाया है। 

दरअसल, करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम और तैमूर दोनों की टैटू के साथ फोटो शेयर कर फैन्स संग साझा की है। फोटो में आप देख सकते हैं कि तैमूर और इब्राहिम दोनों ही प्लास्टिक की छोटी कुर्सी पर बैठे हैं और टैटू फ्लॉन्ट कर रहे हैं। फोटो में तैमूर बड़ी सी स्माइल देते नजर आ रहे हैं। करीना कपूर खान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बड़ा भाई. यही इकलौते इंसान हैं, जिनके साथ मैं मैचिंग टैटू कराता हूं।” आप भी देखिए ये फोटो –

वहीं इब्राहिम खान ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘एकमात्र शख्स जिसके साथ मैं मैचिंग टैटू बनवा सकता हूं।’ दरअसल इब्राहिम और सारा दोनों तो ही तैमूर से बेहद लगाव है। 

वहीं इनाया की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कभी तैमूर पार्टी एन्जॉय करते दिख रहे हैं तो कभी इनाया को गले लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोहा अली खान ने घर पर ही बर्थडे पार्टी रखी हैं जिसमे करीना कपूर खान अपने दोनों बेटों के साथ पहुंची। तैमूर अली खान और जहंगीर अली खान यानि कि जेह के साथ अपनी भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। 

वहीं करीना कपूर फ्लोरल डिजाइन के कुर्ते में पार्टी में नजर आईं। इस लुक में वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। करीना कपूर ने खुद जेह को गोद में लिया हुआ था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान भी कैमियो करेंगे। इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

(सभी तस्वीरें – इंस्टाग्राम)

01 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text