Advertisement

एंटरटेनमेंट

सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने पर ट्रोल होने के बाद करीना कपूर ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 14, 2021
सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने पर ट्रोल होने के बाद करीना कपूर ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) का विवाद पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं लेते हैं। कभी तैमूर तो कभी अपने दूसरे बेटे जेह के नाम की वजह से ट्रोल हो जाती है तो कभी फिल्मों में रोल को लेकर फीस की डिमांड पर। कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सीता’ (Sita) में लीड रोल का ऑफर दिया है। कहा जा रहा था कि करीना ने इस रोल के लिए फीस के तौर पर 12 करोड़ रुपए की मांग की थी। इस वजह से करीना को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था। इतना ही नहीं करीना के बॉलीवुड में बॉयकॉट की मांग भी की जा रही थी। उस समय इस पर करीना की तरफ से कोई बयान नहीं आया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि फिल्म ‘सीता’ में लीड रोल प्ले करने और किरदार के लिए मोटी फीस मांगने को लेकर करीना ने अपनी सफाई दी है और ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

एक मीडिया इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने इस बारे में अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘कुछ साल पहले कोई भी एक फिल्म के लिए पुरुष और महिला एक्टर को समान वेतन देने के बारे में बात नहीं करता था। अब उनमें से बहुत से लोग इस बारे में मुखर हो रहे हैं। मैं मेकर्स से यह पहले ही स्पष्ट कर देती हूं कि मैं क्या चाहती हूं।’

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि मैं ये बताना चाहती हूं कि, मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि सम्मान दिया जाना चाहिए। ये मांग करने के बारे में नहीं है, ये महिलाओं के प्रति सम्मान के बारे में हे और मुझे लगता है कि चीजें बदलनी चाहिए।

वैसे आपको बता दें कि अलौकिक देसाई की फिल्म ‘सीता’ का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है लेकिन ये तय है कि फिल्म रामायण की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म में करीना कपूर के सीता के किरदार को निभाने की बात हो रही है। हालांकि बीच में खबरें भी आई थी कि करीना को ट्रोल करने की वजह से मेकर्स सीता के लिए करीना के अलावा दूसरी एक्ट्रेस को भी अप्रोच कर सकते हैं।

बात करें अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो करीना फिलहाल फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। करीना ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के समय फिल्म की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था। हालांकि वो इससे पहले ही आधे से ज्यादा हिस्से की शूटिंग कर चुकी थीं। बीते दिनों करीना और आमिर को इस फिल्म की शूटिंग करते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया था। इसके अलावा भी करीना कपूर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्होंने साइन कर रखें हैं।

ये भी पढ़ें –
अनुष्का शर्मा से लेकर करीना कपूर तक, जानें पोस्ट प्रेगनेंसी वर्कआउट के बारे में ये जरूरी बातें
जानिए अनुष्का से लेकर करीना कपूर तक के खास ब्यूटी सीक्रेट्स, जो आ सकते हैं आपके भी काम
करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे की पहली झलक से फैंस को कराया रूबरू