Advertisement

एंटरटेनमेंट

करीना कपूर का ये वायरल वर्कआउट वीडियो, आप भी देखें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Aug 28, 2018
करीना कपूर का ये वायरल वर्कआउट वीडियो, आप भी देखें

बॉलीवुड की स्क्रीन पर चमकने वाले सितारों की चमक यूं ही आपको अपनी ओर आकर्षित नहीं करती बल्कि इस चमक के पीछे होती है कड़ी मेहनत और करीना  कपूर का ये वर्कआउट वीडियो इस बात का जीता जागता सबूत है। दरअसल करीना कपूर की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। करीना अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

करीना से फैशन, ब्यूटी टिप्स लेने के बाद समय उनसे फिटनेस टिप्स लेने का है। अगर आप वाकई फिटनेस को लेकर सीरियस हैं तो उनका ये वर्कआउट वीडियो आपको मोटीवेट कर सकता है। दरअसल इस वीडियो में करीना जिम में पिलाटेज वर्कआउट करती नजर आ रही है। इसे वजन घटाने, लचीलेपन और फिगर बनाने के लिए बेहतरीन वर्कआउट माना जाता है। करीना हफ्ते में 3 से 4 दिन पिलाटेज एक्सरसाइज करती है। यह 45 मिनट का सेशन होता है। इसके साथ ही वे फुल बॉडी वर्कआउट करती हैं जिसमें केडिलीक्स, लेटर बैरल और जम्प बोर्ड शामिल हैं। देखिए ये वीडियो –

करीना शुरू से एक ट्रेंड सेट किया वो चाहे जीरो फिगर हो या फिर प्रेग्नेंसी के बाद वापस उसी पुराने शेप में आना हो। करीना ने प्रेग्नेंसी के समय काफी वेट पुट ऑन कर लिया था। लेकिन हाल ही में लैक्मे की ब्रांड एम्बेसडर करीना जब जयसिंह के बनाए हुए सिल्वर गोल्डन ऑफ शॉल्डर होलेग्राफिक गाऊन पहन कर लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर उतरी तो उनके ग्लैमरस अंदाज को देखकर सबकी निगाहें उन पर थम गईं।

 

A post shared by Lakmé (@lakmeindia) on Aug 26, 2018 at 11:45pm PDT

आपको बता दें कि करीना जल्द ही करीना फिल्म ‘गुड न्यूज’ में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इसके साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिह के साथ नजर आएंगी। उम्मीद है कि ये फिल्म 2020 तक रिलीज हो जाएगी।

 

इन्हें भी पढ़ें –

1. वेट लॉस में आपकी मदद करेंगे ये 5 फिटनेस मोबाइल ऐप
2. जानिए वजन घटाने से जुड़े 5 आम सवालों के जवाब
3. क्या आप भी हैं डबल चिन से परेशान, तो इन 5 आसान सी एक्सरसाइज से पाएं छुटकारा
4. तेजी से घटेगा आपका वजन अगर रोजाना फॉलो करेंगी ये 10 तरीके