home / एंटरटेनमेंट
करीना कपूर खान, तबु और कृति सेनन जल्द ही इस फिल्म में साथ में आएंगे नजर, देखें Pics

करीना कपूर खान, तबु और कृति सेनन जल्द ही इस फिल्म में साथ में आएंगे नजर, देखें Pics

कृपया ध्यान दें! करनी कपूर खान, तबु और कृति सेनन जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं और बता दें कि यह पहली बार है जब तीनों साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी। करीना कपूर खान, तबु और कृति सेनन फिल्म ‘द क्रू’ में साथ में दिखाई देंगे और इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं। दोनों प्रोड्यूसर 2018 की हिट फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद एक बार फिर साथ में आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी एयरलाइन इंडस्ट्री की स्ट्रगल से जुड़ी हुई होगी। इस फिल्म को राजेश कृष्णनन डायरेक्ट करने वाले हैं।

तबु ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ”करीना कपूर और कृति सेनन के साथ, रिया कपूर और एकता कपूर की अगली फिल्म के लिए मैं बेहद एक्साइटिड हूं। फिल्म को राजेश कृष्णनन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 2023 में शुरू होगी।”

इससे पहले मंगलवार को रिया कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फैंस को इस नए प्रोजेक्ट के बारे में हिंट देते हुए टीज किया था और लिखा था, ”तीन साल हो गए हैं और हमने आपको काफी मिस किया। लेकिन मुझे लगता है कि इंतजार Worth it था। अब मैं आपको दोबारा से कहानियां बताने का इंताजर नहीं कर सकती हूं। कुछ जल्द ही आ रहा है।”

इससे पहले करीना कपूर ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में एक न्यूज एजेंसी से बात की थी और बताया था कि वह रिया कपूर के साथ एक बार एक फिल्म में काम कर रही हैं और यह वीरे दी वेडिंग का सेकेंड पार्ट नहीं है। उन्होंने कहा था, ”मैं रिया के साथ एक फिल्म कर रही हूं और ये वीरे 2 नहीं है। इस फिल्म की कहानी भी तीन महिलाओं के बारे में ही है लेकिन यह थोड़ी अलग है। यह काफू कूल और फन स्टोरी है।”

काम की बात करें तो करीना कपूर, आखिरी बार आमिर खान की लाल सिंह चड्डा में दिखाई दी थीं जो 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक थी। वहीं कृति सेनन की फिल्म भेड़िया जल्द ही रिलीज होने वाली है और तबु जल्द ही दृश्यम 2 में दिखाई देंगी। इससे पहले वह भूल भूलइया 2 में दिखाई दी थीं।

09 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text