home / एंटरटेनमेंट
पति सैफ अली खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने मालदीव वैकेशन से शेयर की फैमिली पिक, देखें

पति सैफ अली खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने मालदीव वैकेशन से शेयर की फैमिली पिक, देखें

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोमवार को फैंस के साथ अपनी फुल फैमिली पिक शेयर की है। दरअसल, आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर करीना कपूर ने पति सैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए परिवार के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। फिलहाल दोनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं। तस्वीर में तैमूर एक साइड में बैठे दिखाई दे रहे हैं और जेह पीछे की तरफ लेटा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ सैफ और करीना बैठे हुए नजर आ रहे हैं। 

करीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी जिंदगी के प्यार को शादी के ढेर सारी शुभकामनाएं। एर्टनिटी से लेकर वापसी तक, मैं केवल आपको ही चाहती हूं।’ तस्वीर में चारों बीच लॉन्जर पर चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैमिली फोटो से अलग करीना ने अपनी और सैफ की पूल की तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि दो दिन पहले ही करीना और सैफ अपने दोनों बच्चों के साथ मालदीव के लिए रवाना हुए हैं। यहां तक कि पापाराजी ने करीना और सैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया था और दोनों की तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थीं। 

गौरतलब है कि हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे का नाम जेहांगिर रखा है। करीना के छोटे बेटे का पूरे नाम के बारे में पता चलते ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इस पर करीना ने कहा था, हमारे दो छोटे बच्चे हैं, जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं। हम लोग खुश और सकारात्मक ही रहेंगे और मैं इसी तरह से अपनी और अपने बच्चों की जिंदगी को देखती हूं। उन्होंने ये भी कहा कि बॉलीवुड सेलेब्स हर परिस्थिति में टार्गेट किए जाते हैं और उनकी जिंदगी में नकारत्मकता की कोई जगह नहीं है। 

वहीं हाल ही में करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च की है। इस बुक में उन्होंने खुलकर अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी में कितना अंतर था इसके बारे में भी बताया है। उन्होंने बताया है कि दूसरी प्रेग्नेंसी उनके लिए कितनी मुश्किल थी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

16 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text