home / एंटरटेनमेंट
kareena kapoor khan second baby due date

जानिए कब है करीना कपूर की डिलीवरी डेट, सैफ अली खान ने तो पैटरनिटी लीव का भी कर दिया एलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। उनकी डिलीवरी को बस अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में हम आपके लिए हमको करीना और सैफ के दूसरे बच्चे में बारे में कुछ जरूरी बातों का पता चला है। वहीं तैमूर के नाना जी यानि कि करीना कपूर के डैड रणधीर कपूर ने उनकी डिलीवरी डेट की भी खुलासा किया है। करीना अपने आखिरी ट्राइमेस्टर में हैं और बेबी डिलेवर करने के लिए बिल्कुल रेडी हैं।
पहले करीना कपूर के पति सैफ अली खान ने बताया था 2021 फरवरी के शुरूआती दिनों में ही ड्यू डेट है। लेकिन पिता रणधीर कपूर ने करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी बताई है। वैलेंटाइन डे यानि कि 14 फरवरी के अगले ही दिन तैमूर की बहन या भाई इस दुनिया में आ जायेगा। करीना और सैफ अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्सुक है और साथ ही उनके फैंन्स भी। 

जहां करीना कपूर अपनी पूरी प्रेगनेंसी के दौरान एक्टिव और बेहद शांत दिखीं। वहीं सैफ चौथी बार पिता बनने की खुशी को कंट्रोल नहीं कर पाये। सैफ फिलहाल तीन बच्चों के पिता हैं सारा अली ख़ान-इब्राहिम अली ख़ान और तैमूर अली ख़ान। सारा और इब्राहिम सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं, जब्कि तैमूर अली ख़ान उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर के लाडले हैं। अब करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं, सैफ के मुताबिक फरवरी में वो दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। चौथी बार पिता बनने के लिए एक्टर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने काफी कुछ प्लान कर रखा है। 

https://hindi.popxo.com/article/celebs-who-have-not-gained-weight-post-pregnancy-in-hindi
दरअसल सैफ बच्चे के इस दुनिया में आते ही वो पैटरनिटी लीव लेने वाले हैं और उन्होंने इसका एलान भी कर दिया है। ताकि वो मां और बच्चे के साथ कुछ समय साथ में बीतायें और उनका पूरा ख्याल रख सकें। यहीं नहीं उन्होंने पैटरनिटी लीव के महत्व पर भी काफी जोर दिया। 
बता दें कि सैफ़ और करीना ने पिछले साल 2020 में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अगस्त में दोनों की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया था, ”हमें यह एलान करते हुए ख़ुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया सदस्य आने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों का प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।” करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी। वहीं अगर सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अमेजन प्राइम की, ‘तांडव’ वेबसीरिज में देखा गया थे, जोकि काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही थी। अब हम उन्हें जल्द ही प्रभास के साथ ओम राउत के आदिपुरुष में देखेंगे। इसके अलावा सैफ ने अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस भी साइन की है।
https://hindi.popxo.com/article/kareena-kapoor-during-pregnancy-shares-throwback-zero-figure-picture-in-hindi-933896

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
11 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text