home / एंटरटेनमेंट
करीना के इस खतरनाक योगा पोज़ को देखकर अच्छे- अच्छों के छूट जायेंगे पसीने, तस्वीरें हुईं वायरल

करीना के इस खतरनाक योगा पोज़ को देखकर अच्छे- अच्छों के छूट जायेंगे पसीने, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड की स्क्रीन पर चमकने वाले सितारों की चमक यूं ही आपको अपनी ओर आकर्षित नहीं करती बल्कि इस चमक के पीछे होती है उनकी कड़ी मेहनत। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इस बात का जीता- जागता उदाहरण हैं। एक बच्चे की मां होने के बाद भी वे खुद को काफी शानदार तरीके से मेनटेन रखती हैं। आज भी उनके सेक्सी कर्व्स के आगे 20- 22 साल की लड़कियां फेल हैं।

0

हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिनमें वे योगा के खतरनाक यानि कि बेहद कठिन आसन की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं। करीना के इन योग आसनों को देख उनके फैन्स हैरान हैं।

kareena

इन तस्वीरों में करीना अलग- अलग योग आसन की मुद्रा में नजर आ रही हैं। इन कठिन योग आसन से वे अपनी बॉडी को फिट और कर्वी बनाए रखती हैं। करीना अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। फैन्स उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि करीना काफी फिटनेस फ्रीक हैं। कभी वे जिम में खूब पसीना बहाती हुई नजर आती हैं तो कभी अपने पिलाटे और कार्डियो वर्कआउट करते हुए। वैसे योग करीना के फेवरिट रुटीन का हिस्सा है। वे दिन में 500 बार कपालभाती करती हैं और 50 बार सूर्य नमस्कार। उनके अनुसार योग, स्वस्थ शरीर और दिमाग के लिए अच्छा है। कार्डियो एक्सरसाइज के अलावा वे अपने बिजी शेड्यूलसे समय निकालकर दो घंटे योगा करती हैं। उनके शरीर को सुडौल और लचीला बनाने का श्रेय फेमस सेलिब्रिटी योग ट्रेनर पायल गिडवानी तिवारी को जाता है।

ये भी पढ़ें – करीना की तरह ब्यूटीफुल एंड फिट बनने के लिए फॉलो करें उनका डाइट- फिटनेस प्लान और ब्यूटी मंत्रा

kareena 1

हाल ही में करीना अपने परिवार के संग वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान उनके द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर को लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। एक यूजर ने लिखा था, ‘लगता है करीना को कोई स्किन प्रॉब्लम है और अब बूढ़ी भी दिखने लगी हैं।’ करीना ने अपनी इन नो मेकअप लुक वाली तस्वीरों के जरिए उन ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है, जो उन्हें बूढ़ा कह रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही एक डांस रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वे बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया अक्षय कुमार के अपोजिट किरदार में होंगी। वहीं करीना फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ भी अहम भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें – करीना कपूर का ये वायरल वर्कआउट वीडियो, आप भी देखें

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

13 Jun 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text