home / एंटरटेनमेंट
करीना कपूर दोबारा बनने वाली हैं मम्मी, जानिए कब आएगा सैफ के घर नन्हा मेहमान

करीना कपूर दोबारा बनने वाली हैं मम्मी, जानिए कब आएगा सैफ के घर नन्हा मेहमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर से प्रेगनेंट हैं। अगर आपको लग रहा है कि ये कोई अपवाह है या फिर मीडिया द्वारा लगाए जा रहे कयास तो इस बार आप गलत है। क्योंकि खुद करीना कपूर ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो जल्द ही गुडन्यूज देने वाली हैं। साथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी खुद औपचारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी कि करीना कपूर खान और वो जल्द ही एक और बच्चे के मम्मी-पापा बनने वाले हैं।
एक मीडिया संस्थान को दिए गये इंटरव्यू में सैफ-करीना ने खुद ये बयान दिया और कहा , ”हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया’। वैसे आपको बता दें कि करीना की प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। इस खबर का पता चलते ही उनके फैंस, रिश्तेदार और दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। करीना कपूर ने खुद इन बधाई पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है –

वहीं सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई और बहन को एक बार फिर माता-पिता बनने पर बधाई दी है। सोहा के इस पोस्ट में सैफ की फोटो है, जिस पर द क्वाडफादर लिखा है, जिसका मतलब होता है चार बच्चों के पिता। इस तस्वीर को शेयर कर सोहा ने कैप्शन में लिखा, ”जल्द आ रहा है। इंतजार नहीं कर पा रही हूं, बधाई हो करीना कपूर खान। सेफ रहो और हेल्दी रहो और हमेशा की तरह चमकती रहो।”

करीना कपूर खान की दूसरी प्रेगनेंसी पर उनके पिता रणधीर कपूर का भी बयान सामने आया है। वो एक बार फिर से नाना बनने वाले हैं और बहुत खुश हैं। उन्होंने तो करीना की ड्यू डेट भी बता दी है। जी हां, एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि बेबो और सैफ ने हमें कुछ दिन पहले खबर दी थी। हम बहुत खुश हैं। करीना की डिलिवरी अगले साल 2021 मार्च के आसपास होगी।

बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद यानि कि 2016 में उनके पहले बच्चे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था। मीडिया के फेवरिट स्टार किड तैमूर की जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सामने आती है वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। उनकी क्यूटनेस पर तो अभी से लड़कियां फिदा हैं। तैमूर जहां होते हैं, पूरी लाइम लाइट साथ ले जाते हैं। आपको बता दें कि तैमूर भी इस साल 20 दिसंबर को 4 साल के पूरे हो जाएंगे।

14 Aug 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text