home / एंटरटेनमेंट
करीना कपूर के शो पर खुले सारा अली खान के मॉडर्न रिश्ते से जुडे़ कुछ राज़!

करीना कपूर के शो पर खुले सारा अली खान के मॉडर्न रिश्ते से जुडे़ कुछ राज़!

बॉलीवुड स्टार्स के रिश्तों की डोर भी कई बार उनकी फिल्मों की तरह उलझी हुई सी नज़र आती है। हालांकि, सितारों की मैच्योरिटी उन उलझनों को खत्म कर रिश्तों को सुलझा भी देती है। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बीच का रिश्ता इसी बात का गवाह है। ये दोनों मां-बेटी की तरह नहीं, बल्कि दोस्तों की तरह एक-दूसरे को समझती हैं और एक-दूसरे का साथ भी निभाती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपने रेडियो टॉक शो में सारा अली खान से उनकी रिलेशनशिप को लेकर कुछ ऐसे सवाल पूछे, जिनसे इन दोनों के रिश्ते की गहराई का अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है।

नॉटी हैं करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) के प्रमोशंस में खासा व्यस्त हैं। इन्हीं प्रमोशंस के बीच वे करीना कपूर खान के रेडियो टॉक शो ‘व्हॉट विमेन वॉन्ट’(What Women Want) में शिरकत करने भी पहुंची थीं। इसी शो में करीना कपूर ने काफी हिचकते हुए सारा अली खान से कुछ ऐसे सवाल पूछे, जिन्हें सुनकर उन दोनों के बीच के कंफर्ट लेवल का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

करीना ने सारा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी को नॉटी मैसेजेस भेजे हैं? यह पूछने के बाद करीना ने सारा से यह भी कहा कि वे यह जानना नहीं चाहती थीं और उम्मीद करती हैं कि उनकी ये बातें कोई सुन न रहा हो। इस पर सारा ने हंसते हुए हां में जवाब दिया।

वन नाइट स्टैंड पर सारा का जवाब

करीना कपूर ने अपना अगला सवाल पूछने से पहले सारा से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मुझे तुमसे यह पूछना चाहिए था लेकिन मुझे नहीं पता। आई मीन, हम एक मॉडर्न फैमिली से हैं। वन नाइट स्टैंड?’ इस पर सारा ने जवाब दिया, ‘कभी नहीं।’ सारा का यह जवाब सुनकर करीना कपूर खान ने राहत की सांस ली। सारा को रिश्तों से जुड़े कुछ सिचुएशनल जवाब भी देने थे, जो आमतौर पर रिश्ते में रहने वाले दो लोग कर जाते हैं। 

इसके तहत उनसे पूछा गया कि क्या वे हमेशा रिप्लाई करती हैं या गायब हो जाती हैं। इस पर सारा ने कहा कि वे उन लोगों में से हैं, जो सभी को जवाब देते हैं। वे उन्हें भी जवाब देती हूं, जिन्हें नहीं देना चाहिए।

प्राइवेसी को महत्व देती हैं सारा

सिचुएशनल राउंड के तहत पूछे गए कुछ सवालों के जवाब में सारा ने बताया कि उन्होंने कभी किसी रिश्ते में किसी को चीट नहीं किया है और न ही कभी पार्टनर का फोन चेक किया है। सारा के इन जवाबों से साफ ज़ाहिर होता है कि वे एक सच्ची इंसान हैं और रिश्तों की कद्र करना भी बखूबी जानती हैं। उन्हें किसी को चीट करना पसंद नहीं है और वे रिश्ते में रहते हुए एक-दूसरे की प्राइवेसी और स्पेस का भी काफी ध्यान रखती हैं।

हालांकि, इस पूरे क्वेश्चन-आंसर राउंड से यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि सारा अली खान इस समय किसी के साथ किसी तरह के खास रिश्ते में हैं या नहीं!
07 Feb 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text