home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी में करीना कपूर हैं उनकी सबसे बड़ी चियरलीडर, ऐसे कर रही हैं एक्ट्रेस का सपोर्ट

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी में करीना कपूर हैं उनकी सबसे बड़ी चियरलीडर, ऐसे कर रही हैं एक्ट्रेस का सपोर्ट

करीना कपूर खान किसी कारण से ही बोनाफाइड स्टार हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ के बीच बैलेंस बनाए रखती हैं और साथ ही खुद को भी हमेशा ग्लेमरस बनाए रखती हैं। करीना कपूर ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी में काम किया और अपने ट्राइमेस्टर तक वह काम करती रही हैं और महिलाओं के लिए बहुत बड़ी इंस्पीरेशन हैं। इसके बाद अब आलिया भट्ट भी बेबो के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तब से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है क्योंकि लोगों का कहना है कि वह अपने करियर को रिस्क में डाल रही हैं और इतनी जल्दी मदरहुड को एंब्रेस कर रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह ब्रह्मास्त्र के लिए पब्लिसिटी स्टंट है लेकिन एक्ट्रेस ने सबको गलत साबित कर दिया है और वह अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में लगी हुई हैं। यहां तक कि उन्होंने हाल ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग भी खत्म कर ली है और साथ ही वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे मं अपनी ऑपीनियन बताई है। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि यह आलिया का सबसे ब्रेव और कूल फैसला है। वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं और बहुत ही रैविशिंग लग रही हैं। आज के वक्त में उनसे बड़ा स्टार नहीं है और मैं बायस नहीं हूं क्योंकि वह मेरे परिवार का हिस्सा है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह स्पेक्टैकुलर एक्टर हैं। साथ ही वह डिलीवरी के बाद दोबारा से अपने काम पर ध्यान देंगी। वह दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग के लिए खड़ी हुई हैं, जो है, मैं जिससे प्यार करती हूं उसके साथ एक बच्चा चाहती हूं। वह दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज का एक्सपीरियंस करने वाली हैं और मैं इसके लिए उन्हें प्यार करती हूं। मैं उनकी फैन हूं।”

बेबो सही में आलिया भट्ट की कूलेस्ट सिस्टर-इन-लॉ हैं। हम उम्मीद करते हैं दोनों डीवा ऐसे ही स्ले करती रहेंगी। एक ओर जहां आलिया अपनी नई फिल्म डार्लिंग को लेकर उत्साहित हैं तो वहीं करीना कपूर भी अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

05 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text