home / एंटरटेनमेंट
Kareena Saif

करीना कपूर ने अपनी थर्ड प्रेगनेंसी की अफवाहों पर दिया मजेदार जवाब, सैफ के लिए कही ये बात

करीना कपूर खान इन दिनों सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ वेकेशन पर हैं और अकसर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐक्ट्रेस की ऐसी ही एक तस्वीर को देखने के बाद उनके तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की बात चर्चा में आ गई थी। सोशल मीडिया पर करीना की प्रेसनेंसी को लेकर कुछ मजेदार मीम्स भी चलने लगी थी और कयासें लगाई जा रही थी कि एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को कितने महीने हो गए हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

हालांकि करीना कपूर खान ने अब तक कभी किसी से न अपने रिलेशनशिप को छुपाया है और न ही दोनों बच्चों के समय में प्रेगनेंसी की जानकारी ही छुपाई थी, इसलिए इस बार भी एक्ट्रेस की तरफ से प्रेगनेंसी की बात छुपाने जैसा कोई कारण नहीं था। खैर, अब एक्ट्रेस ने इस बारे में अपनी इंस्टा स्टोरी में बड़े मजेदार और साफ शब्दों में बताया है कि वो प्रेगनेंट नहीं है।

साभार- इंस्टाग्राम

करीना ने लिखा है कि ये पास्ता और वाइन है और रिलैक्स हो जाओ क्योंकि मैं प्रेगनेंट नहीं हूं। एक्ट्रेस ने आगे उफ करते हुए लिखा है, सैफ का कहना है कि वो पहले ही हमारे देश के पॉपुलेशन में अपना योगदान दे चुके हैं। आगे एक्ट्रेस ने लाफिंग इमोजी के साथ लिखा है एंजॉय।

सैफ और बच्चे

करीना कपूर खान ने इसी साल वोग मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में लाइट मूड में कहा था कि सैफ हर डिकेड में पिता बने हैं। उनके ट्वेंटीज में, थर्टीज में, फॉर्टीज में और फिफ्टीज में भी। मैंने सैफ से कहा है कि 60 साल में सोचना भी मत। 

सैफ अली खान जब अपने ट्वेंटीज में थे तो उनके और उनकी एक्स वाइफ एक्ट्रेस अमृता सिंह की लाइफ में सारा अली खान का जन्म हुआ था, फिर जब एक्टर अपने थर्टीज में थे तो उनके घर बेटे इब्राहिम का जन्म हुआ। इसके बाद करीना से शादी के बाद एक्टर अपने फोर्टीज में तैमूर के पिता बने और फिफ्टीज में उनके घर जेह ने जन्म लिया।

20 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text