home / एंटरटेनमेंट
Kareena Kapoor Rhea Kapoor

करीना कपूर ने किया कंफर्म रिया कपूर के साथ कर रही हैं नई फिल्म, तीन महिलाओं की होगी फन स्टोरी 

करीना कपूर और रिया कपूर ने जब पहली बार साथ में काम किया था तो उन्होंने ग्लैमर और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को वीरे दी वेडिंग दी थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। साल 2018 में आई इस फिल्म से इन दोनों ने मिलकर लोगों को अच्छी कहानी और परफॉर्मेंस के साथ ग्लैमर का भरपूर डोज दिया था। फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका में थे। 

साभार- इंस्टाग्राम

कुछ ही दिनों पहले मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स में ये क्लेम किया गया था कि करीना एक बार फिर रिया कपूर के साथ काम करने वाली हैं। अब करीना कपूर ने पीटीआई को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म की थोड़ी डीटेल देते हुए कहा, मैं रिया के साथ काम करने वाली हूं। ये वीरे 2 नहीं है। ये तीन महिलाओं की कहानी है। ये अलग कहानी है और ये बहुत कूल और फन कहानी होने वाली है। रिया ने दो जबरदस्त एक्टर्स को लिया है। मैं कास्ट रिवील नहीं कर सकती हूं, लेकिन मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैं उसके फिल्म अनाउंस करने का वेट नहीं कर पा रही हूं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में या फिर अगले साल जनवरी में शुरू हो जाएगी।

साभार- इंस्टाग्राम

पहले ये चर्चाएं थी कि दोनों सेलेब्स वीरे दी वेडिंग 2 के लिए साथ आएंगे, लेकिन करीना ने ये साफ कर दिया है कि ये फिल्म नई है। करीना और रिया दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करती हैं और रिया तो करीना को अपनी फेवरेट ह्यूमन्स की लिस्ट में भी रखती हैं। दोनों सेलेब्स जब भी मिलती हैं तो अपने ग्लैमर से लोगों की तारीफें लूटती हैं।

काम की बात करें तो दर्शक जल्दी ही करीना कपूर को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में स्क्रीन शेयर करते देखेंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने पहले वेब शो की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। 

जहां तक रिया कपूर की बात है तो कुछ दिनों पहले ये चर्चाएं थी कि रिया कपूर ने अपनी फिल्म के लिए पंजाबी सिंगर और एक्टर शहनाज गिल को भी साइन किया है, अब देखना है कि क्या ये दोनों एक ही फिल्म हैं।

28 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text