home / एंटरटेनमेंट
kareena And Tabu

करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं तब्बू, एक्ट्रेस को पसंद है रिया कपूर की फिल्म की स्क्रिप्ट

करीना कपूर बॉलीवुड में किसी क्वीन की तरह रहती हैं और अपनी फिल्मों के चलने, न चलने का बहुत ज्यादा प्रेशर लिए बिना आगे बढ़ने में, अच्छे किरदार करने और अच्छे एक्टर्स के साथ काम करने में बिलीव करती हैं। एक्ट्रेस की हालिया रिलीज आमिर खान स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल हो चुकी है, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि करीना फिलहाल अपने करियर के ऐसे फेज में हैं जहां उन्हें टॉप पर बने रहने से ज्यादा अच्छा काम करने में मजा आ रहा है। दूसरी तरफ भूल भुलैया की सफलता एंजॉय कर रही तब्बू हैं, जो हमेशा से अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बढ़िया प्रोजेक्ट्स के लिए जानी जाती हैं। 

अब ऐसी चर्चाएं हैं कि करीना और तब्बू साथ में काम कर सकती हैं और इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म लवर्स के लिए इन दो एक्टर्स को साथ देखना काफी रोचक होगा।

साभार- इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के अनुसार रिया कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए करीना कपूर को साइन कर लिया और अब वो इस प्रोजेक्ट में तब्बू को भी शामिल करने की कोशिश में हैं। उधर तब्बू को भी इस फिल्म का स्क्रिप्ट काफी पसंद आया है और वो इसे साइन करने के पहले दौर के डिस्कशन वाले फेज में हैं।

रिया कपूर और करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग की ,सफलता के बाद ये चर्चाएं थी कि रिया की दूसरी फिल्म इसी फिल्म की सीक्वेल होगी, लेकिन रिया का न्यू प्रोजेक्ट दो महिलाओं की कहानी पर है और ये वीरे दी वेडिंग की सीक्वेल नहीं है।

18 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text