home / एंटरटेनमेंट
बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर करण सिंह ग्रोवर ने लिखा Heartfelt Note, कहा- ”खुशी के मारे मेरे शरीर…”

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर करण सिंह ग्रोवर ने लिखा Heartfelt Note, कहा- ”खुशी के मारे मेरे शरीर…”

पेरेंट्स टू बी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने जब से प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर की है, दोनों तब से ही काफी एक्साइटिड और खुश हैं। इसी बीच मंगलवार को करण सिंह ग्रोवर ने एक अपनी और बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी शूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही बड़ा इमोशनल नोट लिखा है। अपने इस नोट में करण ने फादरहुड तो लेकर अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस किया है।

एक्टर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, यह बहुत सारी फीलिंग्स का कॉम्बिनेशन है। यह सब है तो नया लेकिन इसमें कुछ पुराना भी है… इस तरह से पुराना नहीं कि मैंने ऐसा कभी किया है लेकिन इस तरह से कि जैसे ये मेरा सबसे अहम और खूबसूरत सपना हो, जैसे ये मेरे डीएनए में मैंने महसूस किया हो। यह फीलिंग इतनी इंटेंस है कि मैं अभी तक इसे एक्सटर्नल सरफेस पर नहीं लेकर आ पाया हूं, क्योंकि मैं डरा हुआ हूं कि कहीं मैं खुशी के मारे एक्सप्लोड ना हो जाऊं।

एक्टर ने बिपाशा की प्रेग्नेंसी पर अपनी फीलिंग्स शेयर की

उन्होंने लिखा, ”जब हमें पता चला कि हम प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही हमारे जीवन में एक छोटा बच्चा आने वाला है। एक मंकी बेबी, जो हम दोनों का छोटा वर्जन है, लेकिन मैं इस बात से डरा हुआ था कि कंही मेरे शरीर के सारे सेल खुशी और प्यार के मारे एक्सप्लोड ना हो जाएं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह फीलिंग इतनी इंटेंस होगी, मैं अभी तक इसे ठीक से नहीं समझ पाया हूं और यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे में कंट्रोल कर सकता हूं। तब से यह वही फीलिंग है, जिसे अब मैं रोज महसूस कर रहा हूं।”

इस नोट में करण ने बिपाशा की प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा, ”हर कदम पर मुझे पता चल रहा था कि एक महिला इस दौरान किन चीजों का सामना करती है, इसे इंफाइनाइट, ना कही जाने वाली, न एक्सप्रेस की जाने वाली हार्डशिप, जिसका वो रोज सामना करती हैं और उनके अंदर एक मिरेकल हो रहा होता है… यह मेरे लिए unconditional प्यार का असली एक्सप्लेनेशन है, जो एक भगवान और एक क्रिएटर हैं। मैंने खुद को इन chaos के महीनों में पकड़ते हुए देखा और मैंने सोचा कि मैंने कैसे अभी तक इस बारे में बात नहीं की है?”

करण को महसूस हुआ कि वह अब नियमित रूप से खुद को बदल रहे हैं और खुद को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”मुझे लगता है कि मैं नियमित रूप से बदल रहा हूं, नियमित रूप से ये समझने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं चीजों को कैसे बेहतर बनाऊं या खुद को कैसे बेहतर बनाऊं। मैं हर पल ग्रेटिट्यूड में हूं कि मैं महिला के इस मिरेकल को देख पा रहा हूं, जो अपने अंदर एक नया जीवन बना रही हूं और दिखा रही हैं कि यह उनके दिन का हिस्सा है। मुझे लगता है कि मैं बस इसे शब्दों के माध्यम से एक्सप्रेस करने का इंतजार कर रहा था।”

गौरतलब है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें:
करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने शानदार फोटोशूट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, देखें Pics
बिपाशा बसु हैं प्रेग्नेंट, जल्द करण सिंह ग्रोवर के साथ पहले बच्चे का करने वाली हैं स्वागत

24 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text