एंटरटेनमेंट

‘ये है मोहब्बतें’ में होगी दिव्यांका त्रिपाठी के ‘खिलाड़ी’ पति की री एंट्री

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Nov 6, 2019
‘ये है मोहब्बतें’ में होगी दिव्यांका त्रिपाठी के ‘खिलाड़ी’ पति की री एंट्री

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) ने पिछले 6 सालों में अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं रखी है। कई उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए इशिता अय्यर (दिव्यांका त्रिपाठी- Divyanka Tripathi) और रमन भल्ला (करण पटेल- Karan Patel) की प्रेम कहानी आज भी परवान चढ़ी हुई है। पिछले एक साल में कई इम्तेहानों को पास कर इन दोनों ने अपने रिश्ते की एक नई मिसाल कायम की है। हालांकि, अब इस लव स्टोरी में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

शेड्स ऑफ रमन भल्ला!

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला (करण पटेल- Karan Patel) और इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) के किडनैप होने के बाद से कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया था। किडनैपर की गिरफ्त से फरार होने के बाद इशिता ने अपने पति रमन को ढूंढने के लिए जी-जान एक कर दिया था। रमन उन्हें मिल भी गए थे पर काफी ऊंचाई से फेंके जाने के कारण उनका चेहरा बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था, जिसके बाद उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई गई थी। फिर एक नए चेहरे (चैतन्य चौधरी) के साथ रमन भल्ला के किरदार ने सीरियल में एंट्री की थी। बीच में नताशा का ट्रैक भी दिखाया गया था, जो इस नए रमन भल्ला को अपना पति शार्दुल बता रही थी!

Instagram

वापस आएंगे करण पटेल

वैसे तो यह सीरियल अपने किडनैपिंग वाले सीक्वेंस से काफी आगे बढ़ चुका है, मगर भल्ला फैमिली को अब तक किडनैपर की कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। वे जितना उसके करीब पहुंचने की कोशिश करते हैं, वह उन्हें उतना ही पीछे धकेल देता है। हालांकि, सीरियल में अब फिर से एक नया धमाल आने वाला है। दरअसल, असली रमन भल्ला यानि कि करण पटेल ‘ये है मोहब्बतें’ में फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में पार्टिसिपेट करने के लिए सीरियल से कुछ समय का ब्रेक लिया था।

करण पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से उनकी वापसी की अटकलें काफी तेज़ हो गईं हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘आ रहा हूं मैं’।

Instagram

मज़ेदार बनेगा ट्रैक

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन और इशिता के बेटे आदित्य भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर अभिषेक वर्मा ने भी कुछ समय पहले इस सीरियल को अलविदा कह दिया था। उनकी वापसी के बाद सीरियल में उन्हीं की शक्ल के कैरेक्टर युग को इंट्रोड्यूस किया गया था। अब देखना रोचक होगा कि करण पटेल की वापसी के लिए ट्रैक में क्या बदलाव किया जाता है। सीरियल के रिदम को बरकरार रखने के लिए यह भी दिखाया जा सकता है कि इशिता को असली रमन के होने की बात पता थी मगर किडनैपर को चकमा देने के लिए वे करण (रमन भल्ला) के साथ मिली हुई थीं। 

Instagram

यह सीरियल आगे क्या मोड़ लेगा, जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।