Advertisement

एंटरटेनमेंट

कविश मेहरा भी हैं स्टार किड तैमूर की तरह हिट

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Apr 19, 2018
कविश मेहरा भी हैं स्टार किड तैमूर की तरह हिट

छोटे नवाब तैमूर अली खान पटौदी की क्यूटनेस के तो सभी दीवाने हैं। आज आपको मिलवाते हैं एक और स्टार किड कविश मेहरा से। छोटे पर्दे के चर्चित सितारों करन मेहरा और निशा रावल के बेटे कविश मेहरा किसी इंस्टाग्राम सेंसेशन से कम नहीं हैं। इनके वेरिफाइड अकाउंट पर फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी है। हाल ही में इनके पेरेंट्स ने इनकी ज़िंदगी के एक खास लम्हे को सेलिब्रेट किया था।

बधाई हो कविश मेहरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंहानिया का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए करन मेहरा ने हाल ही में अपने बेटे कविश मेहरा का बर्थडे मनाया। चौंकिए मत, नन्हे स्टार किड कविश अभी 1 साल के नहीं हुए हैं। दरअसल उनके पापा करन मेहरा और मम्मी निशा रावल हर महीने उनका बर्थडे मनाते हैं। हालांकि इस महीने वाला सेलिब्रेशन खास था क्योंकि इस बार उनके मंथली बर्थडे के साथ ही उनका ‘फर्स्ट टीथ’ भी सेलिब्रेट किया गया था। कविश मेहरा के मम्मी-पापा बहुत खुश हैं क्योंकि वे 10 महीने के हो गए हैं और उनका पहला दांत भी निकल आया है।

 

#Happy10MonthsToMe & as they wished me Happy1stTeethToMe 🙃

A post shared by Kavish Mehra (@kavishmehra) on Apr 16, 2018 at 10:33am PDT

इत्ती सी हंसी, इत्ती सी खुशी

कुछ बच्चों को हैंडल करना बहुत मुश्किल होता है, जबकि कविश मेहरा को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है। वे एक हैप्पी एंड ईज़ी गोइंग चाइल्ड लगते हैं। कविश का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी मम्मी निशा रावल हैंडल करती हैं। उसमें हर महीने की उनकी बर्थडे की फोटोज़ के साथ ही उनकी ट्रिप्स के फोटोशूट भी हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो देखकर पता चल रहा है कि वे अपने पापा के साथ अपनी फर्स्ट टीथिंग सेलिब्रेट करते हुए केक काट रहे हैं और उनकी मम्मी निशा पापा-बेटे के इस प्यारे लम्हे को कैमरे में कैद कर रही हैं। व्हाइट कलर का यह लुभावना फॉण्डेंट केक दांत के शेप में बना हुआ है।

30953967 2010413072610535 5272919770067369984 n

मम्मी या पापा, किसके जैसे हैं कविश

कविश का नाम उनके पापा करन मेहरा और मम्मी निशा रावल के नामों से मिल कर बना है। करन ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘अब कविश थोड़ा-थोड़ा हम दोनों जैसा लगता है। कह सकते हैं कि हम दोनों के मिले-जुले फीचर्स हमारे बच्चे में नज़र आते हैं। मैं भी बचपन में बिल्कुल इसके जैसा ही लगता था, हालांकि निशा कहती है कि अब कविश उसके जैसा लगता है। वैसे मेरा मानना है कि उम्र के इस दौर में शायद सभी बच्चे एक जैसे लगते हैं।’ करन का मानना है कि बच्चे को पालने की ज़िम्मेदारी माता और पिता, दोनों की होनी चाहिए। ऐसा न हो कि पापा सिर्फ बाहर के कामों में व्यस्त रहें और मम्मी को अकेले ही बच्चे का ध्यान रखना पड़े।

26863363 142544256438393 6581095885634011136 n

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद से करन मेहरा टीवी पर बहुत ज्यादा नज़र नहीं आए हैं पर उनके बेटे के साथ उनकी प्रेजे़ेंस लगातार बनी हुई है। यह बहुत अच्छी बात है कि वे उसके साथ वक्त बिताने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं।

ये भी पढ़ें :

बॉलीवुड व टीवी स्टार्स के साथ तैमूर का पूल लुक भी है हिट

पापा करन और मम्मी निशा के साथ फर्स्ट वेकेशन पर हैं कविश मेहरा

पटौदी पैलेस में मिला छोटे नवाब को यह नायाब तोहफा