home / एंटरटेनमेंट
Karan Kundrra Tejasswi

करण कुंद्रा के अनुसार तेजस्वी प्रकाश को मिलना चाहिए दुनिया की बेस्ट गर्लफ्रेंड का खिताब 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने जब से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है तभी से ये दोनों सोशल मीडिया के सबसे फेवरेट यंग सेलिब्रिटी जोड़ी बन चुके हैं। बिग बॉस में इनकी केमिस्ट्री दोस्ती से प्यार में बदली और फैन्स ने इन्हें करीब आते हुए न सिर्फ देखा, बल्कि शो के जरिए इनके हर इमोशन को महसूस भी किया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में करण से जब एक इंटरव्यू के दौरान ये पूछा गया कि क्या मीडिया और पैपराजी की लगातार उनके रिलेशनशिप पर नजर उन्हें परेशान करती है, तो इस पर करण ने कहा कि मुझे अपनी लाइफ में मिल रही है एक्स्ट्रा अटेंशन से कोई परेशानी नहीं है। ये मेरी लाइफ का पार्ट है। मैं इंसान हूं और जो मेरी तस्वीरें ले रहे हैं वो भी इंसान हैं। हां, लेकिन मैं ये मानता हूं कि बहुत सारी चीजें हमें ( मुझे और तेजस्वी को) लोगों के लिए करने की जरूरत नहीं है जैसे अपीयरेंस। साथ ही करण ने ये भी कहा कि वो कैमरे से अपने रिलेशनशिप को छुपाने में बिलीव नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता कि लोगों की नजर में रिलेशनशिप को ओपन रखने में कोई परेशानी है। मैंने और तेजस्वी ने इस चीज को चुना है। लोग हमें बहुत अटेंशन देते हैं, लेकिन फिर भी हम एक दूसरे के लिए स्पेस क्रिएट कर ही लेते हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

इसी बातचीत के दौरान करण ने तेजस्वी के बारे में बात करते हुए ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी को दुनिया की बेस्ट गर्लफ्रेंड का खिताब मिलना चाहिए। करण ने कहा कि तेजस्वी भले ही उनकी तरह बहुत एक्सप्रेसिव नहीं है, लेकिन फिर भी वो बहुत बिजी रहने के बावजूद हर चीज मैनेज करती हैं। 

वैसे करण को भले ही अपने रिलेशनशिप को लोगों की नजरों में रहने देने से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन तेजस्वी इस मामले में काफी ओल्ड स्कूल कही जा सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है, मैं उन लोगों में हूं जो मानते हैं कि लोगों की नजर बहुत जल्दी लग जाती है। मेरे लिए मेरा रिलेशनशिप बहुत कीमती है इसलिए मैं बहुत ज्यादा शादी से जुड़े सवालों को पसंद नहीं करती हूं।

बिग बॉस से निकलने के बाद से ही इस कपल पर शादी के सवाल पूछे जाते रहे हैं और दोनों ही एक्टर्स जवाब में लोगों को यही कहते आ रहे हैं कि ये फिलहाल करियर पर फोकस कर रहे हैं।

30 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text