ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, देखिए ये वीडियो

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, देखिए ये वीडियो

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जब से बिग बॉस का हिस्सा बने हैं, तभी से चर्चा में हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग का ग्राफ काफी बढ़ गया है। दोनों ने हाल ही में दुबई में अपना घर खरीदा है जो कि किसी महल से कम नहीं दिखती है।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने घर का ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह बहुत खूबसूरत लग रहा है। आप भी देखिए तेजस्वी और करण कुंद्रा के दुबई वाले घर का वीडियो –

आम लोगों और बड़ी हस्तियों सहित हर कोई अपने घर का मालिक होने का सपना देखता है। तेजस्वी और करण ने इस सपने को पूरा कर लिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा, “दुबई में हमारे नए घर में स्वागत है। हमें ये अनाउंस करते हुए काफी खुशी हो रही है कि करण और मैंने दुबई में अपने सपनों के घर में इंवेस्ट किया है। ये दुबई के दिल में एक लक्जरियस अपार्टमेंट है।”

घर का बना हर छोटा सा सामान लग्जरी है। इस घर में बहुत सारे कमरे, बढ़िया किचन, फर्नीचर और एक प्राइवेट पूल भी है। साथ ही इस घर का इंटीरियर भी बेहद खूबसूरत है। 

ADVERTISEMENT

क्या है घर की कीमत

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनका ये नया घर 1 बीएचके है, जो दुबई के पाम जुमेराह रेसिडेंसी में है। वहीं उनका ये अपार्टमेंट जितना आलिशान है उसकी कीमत उतनी ही हैरान कर देने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 2 करोड़ है। दुबई ही नहीं, तेजस्वी और करण के पास भारत में भी करोड़ों की संपत्ति है।

जल्द कर सकते हैं शादी

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच रोमांस की शुरुआत बिग बॅास 15 के दौरान हुई थी। बिग बॅास से पहले भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे से मुलाकात कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जाता है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की सगाई हो चुकी है। जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं।

30 Jan 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT