home / एंटरटेनमेंट
करण कुंद्रा ने ‘कितनी मोहब्बत है’ शो में अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, अब नहीं करना चाहते डेली सोप

करण कुंद्रा ने ‘कितनी मोहब्बत है’ शो में अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, अब नहीं करना चाहते डेली सोप

करण कुंद्रा अपने टीवी करियर में काफी लंबा सफर तय कर चुके हैं। कितनी मोहब्बत है से लेकर डांस दीवाने जूनियर तक के होस्ट बनने के इस सफर में करण कुंद्रा की पॉपुलैरिटी केवल बढ़ी ही है। बिग बॉस 15 के बाद करण कुंद्रा टीवी की दुनिया का एक चहीता चेहरा बन गए हैं और उन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। साथ ही तेजस्वी प्रकाश के साथ उनके कनेक्शन के कारण भी उन्हें लोगों का काफी अटेंशन मिलता है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने अपनी अब तक की जर्नी के बारे में बात की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत और अपने गायब होने और कमबैक के बारे में भी बात की।

दरअसल, करण कुंद्रा ने कितनी मोहब्बत है सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक डेली को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अपने डेब्यू शो के लिए वह 4000 रुपये चार्ज करते थे और इसके बाद एकता कपूर के शो दिल ही तो है के लिए वह 1.20 लाख रुपये चार्ज करने लग गए थे। एक्टर ने कहा, ”कितनी मोहब्बत है के सफल होने के बाद मुझे सबने एडवाइज दी कि मुझे 25000 रुपये के लिए बड़ा शो करना चाहिए लेकिन मैंने गुमराह, एक क्राइम शो किया, एक ऐसा शो जो लोग 40 की उम्र में आकर करते हैं। मैंने रोडीज को भी तब छोड़ा जब वो अपने पीक पर था। इसके बाद मैंने 5 सालों तक कोई भी टीवी शो नहीं किया। इसके बाद मैंने एकता कपूर के शो दिल ही तो है से कमबैक किया, जिसके लिए मुझे 1.20 लाख रुपये दिए गए थे। मैं जितना मैड रहूं, मेरे लिए उतना ही अच्छा है।”

करण कुंद्रा क्यों नहीं करना चाहते हैं डेली सॉप्स

इसी इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने बताया कि वह अब डेली सॉप क्यों नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह इतने कमिटेड नहीं हैं कि वह कई साल एक ही शो को दे सकें। वह ट्रेवल करना चाहते हैं और उनके पास आने वाले अच्छे काम के मौकों को छोड़ना नहीं चाहते क्योंकि वह एक डेली सॉप कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”मैं 2.5 लाख के लिए भी अब किसी डेली सॉप में काम नहीं कर सकता हूं। मुझ में इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं इतने लंबे फॉर्मेट या फिर डेली सॉप का हिस्सा बनूं, जो 1 साल या फिर दो साल का कमिटमेंट मांगते हैं”।

17 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text