home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15: इमेज खराब होने के डर से शो को बीच में ही छोड़ना चाहते हैं करण कुंद्रा

बिग बॉस 15: इमेज खराब होने के डर से शो को बीच में ही छोड़ना चाहते हैं करण कुंद्रा

बिग बॉस सीजन 15 दर्शकों को काफी एंटेरटेनिंग लग रहा है। क्योंकि आये न आये दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल ही जाता है।  टीवी की दुनिया के रॉकस्टार करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इन दिनों बिग बॉस में अपने अलग तरह के गेम प्लान को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में फराह खान ने भी करण कुंद्रा को शो में टॉप कंटेस्टेंट का टैग दिया था। लेकिन बीते कुछ हफ्तों में लव ब्वॉय करण कुंद्रा का लोगों को एग्रेसिव साइड भी देखने को मिला।

सलमान खान और बिग बॉस के लाख समझाने के बाद भी घरवालों का टास्क के दौरान हिंसक रवैया जारी है। बीते हफ्ते हुए टिकट टू मुख्य घर टास्क में करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को गुस्से में आकर जमीन में पटका दिया था। इसके चलते करण के इस बिहेवियर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी और उन्हें सलमान ने भी फटकार लगाई थी। वीकेंड के वार के बाद से ही करण कुंद्रा काफी अपसेट नजर आ रहे हैं और वो लगातार शो को छोड़ने की बात कह रहे हैं। 

हाल ही में निशांत भट्ट से बातचीत के दौरान करण कुंद्रा ने कहा, ”मुझे लगता है कि मुझे यहां से बाहर जाकर काम नहीं मिलेगा। यहां रहकर मेरी रेपुटेशन खराब हो रही है। मैं भूल गया था कि मैं कौन हूं। यहां तक पहुंचने के लिए क्या-क्या किया है।”

यही नहीं करण ने अपनी और प्रतीक की लड़ाई पर जय भानुशाली से कहा था, ”जिस समय मुझे पता चला था कि शो में प्रतीक मेरे साथ होने वाला है, तो मैंने उसे कॉल किया था। मुझे उस पर गर्व है। मुझे ये देखकर खुशी मिली की वो कुर्सी पर बैठा है और मैं उसके साथ खड़ा हूं। मैं बहुत शर्मिंदा हूं और खुश हूं कि उसने कोई एक्शन नहीं लिया। टास्क के दौरान मेरा एक्शन एक अफेक्शन की तरह था, मैं सोच में था कि प्रतीक मेरे बीबी नोट्स कैसे ले सकता है। मैं बहुत ज्यादा आहत था, ये मैंने किसी ईगो में नहीं किया है।”

प्रतीक के साथ हाथापाई वाली घटना के बाद से करण कुंद्रा को काफी लोगों ने गलत ठहराया। बीते वीकेंड के वार में जब खुद सलमान खान ने उन्हें डांटा तो वो बेहद इमोशनल हो गये और रोने लगे। साथ ही करण कुंद्रा ने अपने इस बिहेवियर के लिए प्रतीक से माफी भी मांगी। लेकिन इनक सबके बावजूद भी प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद अब करण शो छोड़कर जाना चाहते हैं। एक्टर का मानना है कि उन्होंने सालों मेहनत करके नाम कमाया है, लेकिन अब शो में उनका नाम खराब हो रहा है।

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इमोशंस में बहकर करण कुंद्रा सच में शो को क्विट कर देते हैं या फिर अपना गेम प्लान चेंज कर शो में नया ट्विस्ट देते हैं।  खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
BB15: ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को किया प्रपोज, सलमान खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
‘बिग बॉस 15’ के घर में ईशान और मायशा की इंटिमेसी देख भड़के लोग, बोले – थोड़ी भी शर्म नहीं है इन्हें
BB15: पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानिए वीकेंड के वार में और क्या हुआ खास

27 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text