home / एंटरटेनमेंट
सोफिया हयात ने कहा, ”BB OTT होस्ट करण जौहर हैं सलमान खान से भी बदतर, TRP के लिए…”

सोफिया हयात ने कहा, ”BB OTT होस्ट करण जौहर हैं सलमान खान से भी बदतर, TRP के लिए…”

बिग बॉस OTT सीजन की शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और इस वजह से करण भी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। करण को शो को होस्ट करते हुए फिलहाल दो हफ्ते हुए हैं। हाल ही में हुए वीकेंड का वार एपिसोड में करण, कंटेस्टेंट्स की जमकर फटकार लगाते हुए दिखाई दिए लेकिन वहीं शमिता शेट्टी के प्रति दर्शकों को उनका सॉफ्ट कॉर्नर भी दिखाई दिया। शमिता के प्रति नरम व्यवहार रखने की वजह से करण को काफी ट्रोल भी किया गया है। लोग, उन्हें शमिता शेट्टी का वकील भी कहने लगे हैं। इसी बीच अब बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने करण को काफी बुरा भला कहा है।

दरअसल, एक लीडिंग डेली से बात करते हुए सोफिया हयात ने करण जौहर पर पक्षपात के आरोप लगाए और कहा कि ”करण जौहर, सलमान खान से भी बदतर हैं। वो हिंसा और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दे रहे हैं। यदि यह शो यूके में होता तो इसे बंद कर दिया जाता क्योंकि यह हिंसक व्यवहार और आक्रामकता को बढ़ा रहा है। करण जौहर टीआरपी के लिए लोगों की बेइज्जती कर रहे हैं और इसके लिए अपने पुराने तरीके अपना रहे हैं।”

सोफिया ने आगे कहा, ”भारत, आध्यात्मिक भूमि है, जहां किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना धर्म माना जाता है। लेकिन करण और बिग बॉस इसके खिलाफ जा रहे हैं। वो शांति और प्रेम की इच्छा का अपमान कर रहे हैं और हिंसा, भाई-भतीजावाद आदि को बढ़ावा दे रहे हैं। वो लोगों के दुर्भाग्या पर हंस रहे हैं। मैं फिर कभी ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहूंगी जो उन्हें गुस्सा करने और एक-दूसरे को चोट पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित करता है।” 

उन्होंने आगे कहा, ”बिग बॉस एक नकारात्मक शो है, जिसे दुनियाभर में भारतीय लोग देख रहे हैं। आपको क्या लगात है इससे देश के बच्चे कैसे प्रतिक्रिया देंगे? इस तरह का शो देखने से वो भी यही सब सीखेंगे। यदि बिग बॉस इसी तरह से चलता रहा तो भविष्य में कई लोग इसी तरह से आक्रमक और हिंसक बनेंगे। इस वजह से भारत को ऐसे शो को जगह नहीं देनी चाहिए।”  

बता दें कि शो के कंटेस्टेंट जीशान खान और मिलिंद गाबा ने करण जौहर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। वहीं दिव्या अग्रवाल ने भी हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में करण जौहर द्वारा उनके लिए गलत कहे जाने पर अपना पक्ष रखा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी करण को काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

27 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text