home / एंटरटेनमेंट
करण जौहर, Karan Johar, तख्त, Takht,

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ हुई बंद, सामने आई यह बड़ी वजह

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कारण जौहर (Karan Johar) ने साल 2018 में अपनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ (Takht) का ऐलान किया था। यहां तक पिछले साल 1 फरवरी को इस फिल्म धमाकेदार टीज़र भी रिलीज़ किया गया था। फिल्म में रणवीर कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और अनिल कपूर के होने की बात भी सामने आई थी। मगर अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। ख़बरों के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी इस मल्टीस्टारर फिल्म को बंद करने का फैसला लिया है। 
https://hindi.popxo.com/article/mynta-changes-its-offensive-logo-and-people-started-memes-fest-online-in-hindi-940025
बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र और लाइगर की शूटिंग को लेकर इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। मगर इन दोनों फिल्मों से अलग उनका ड्रीम प्रोजेक्ट मानी जा रही फिल्म ‘तख्त’ (Takht) अब ठंडे बस्ते में चली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बंद करने के कई कारन सामने आये हैं। इनमें से पहला कारण है फिल्म का हाई-फाई बजट। ‘तख्त’ (Takht) एक महंगी फिल्म है और इसका बजट 250-300 करोड़ रुपये हैं। इसके अलावा कोरोना वायरस के चलते सभी प्रोड्यूर्स की तरह करण जौहर (Karan Johar) को भी काफी नुकसान सहना पड़ा। दूसरी तरफ उनकी दो महंगी फिल्म ब्रह्मास्त्र और लाइगर प्रोडक्शन में हैं।
 
इसके अलावा यह भी बात सामने आई है कि इस फिल्म के लिए कोई स्टूडियो तैयार नहीं हो रहा था। ऐसा माना जा रहा था कि फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ पार्टनरशिप में इस फिल्म को बनाया जा रहा है, लेकिन ऐसा कभी था ही नहीं। करण जौहर (Karan Johar) ने ‘तख्त’ (Takht) के लिए कई स्टूडियो से चर्चा की, लेकिन कहीं बात नहीं बन पाई। बता दें यह फिल्म इसी साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी।

आपको बता दें कि ‘तख्त’ (Takht) की कहानी मुगल इतिहास पर आधारित है और वर्तमान पॉलिटिकल क्लाइमेट को देखते हुए कब इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे में करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। यही वजह है कि उन्होंने फिल्म को बंद करने का फैसला ले लिया है। हालांकि, खबरों की मानें तो करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म पर कुछ सालों बाद फिर काम शुरू कर सकते हैं।

ADVERTISEMENT

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

02 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text