home / एंटरटेनमेंट
करण जौहर ने बताया कि आखिर क्यों लोग उन्हें कहते हैं इंडस्ट्री की सीमा आंटी?

करण जौहर ने बताया कि आखिर क्यों लोग उन्हें कहते हैं इंडस्ट्री की सीमा आंटी?

फेमस फिल्म प्रोड्यूसर और मेकर करण जौहर  (Karan Johar) कभी आलिया भट्ट को सपोर्ट करने, कभी नेपोटिज्म तो कभी बॉलीवुड में सेलेब्स की जोड़ियां बनाने को लेकर सुर्खियों में नजर आते हैं। इन्हीं सब के चलते अक्सर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ये बात कबूली है कि वो बॉलीवुड के मैचेमकर हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने चैट शो ट्वीक इंडिया को होस्ट कर रही हैं। हाल के एपिसोड में करण जौहर मेहमान बनकर आए। इस शो के दौरान कई मजेदार बातें हुईं। ट्विंकल ने करण की तुलना रियलिटी शो इंडियन मैचमेकिंग की पॉपुलर मैचमेकर सीमा तपारिया से की। ट्विंकल ने इसकी वजह करण की मैचमेकिंग और कपल्स को एक करने की आदत को बताया। वहीं करण ने भी कई कबूलनामे किये।

करण के पिता भी बनाते थे जोड़ियां

ट्विंकल ने अपने शो में बात करने के दौरान करण से कहा कि, ‘आप बॉलीवुड की सीमा आंटी हैं। आप यह मंगनी कराते रहो और आपके पिता भी यही करते थे। जब मैं वहीदा रहमान से बात कर रही थी, तो उन्होनें कहा कि आपके पिता ने उनकी शादी तय की थी। आपमें लोगों को एक साथ लाने का जेनेटिक स्वभाव है।’ वैसे आपको बता दें कि सीमा आंटी जिनका पूरा नाम सीमा तपारिया है वो एक इंडियन मैचमेकिंग क्वीन हैं। पिछले एक दशक से यह इस बिजनेस में हैं और देश-विदेश तक इनके क्लाइंट्स हैं।

विद्या की भी कराई शादी

इसके बाद करण जौहर ने हंसते हुए कहा, मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं, जैसे मुझे यह करना है। लोगों को मिलाने में मुझे बहुत खुशी मिलती है। यह मेरे जिंदगी के एजेंडे में से एक है। मैने ही विद्या बालन को सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलवाया था।”

आजकल किसे मिला रहे हैं

ट्विंकल ने करण से पूछा कि आजकल न्यू मैच क्या है, जिसपर तुम काम कर रहे हो? इसके बारे में कोई भी डिटेल बताने से करण जौहर ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि अगर मैं किसी के बारे में बताऊंगा तो कोई इस बात को पसंद करेगा। पब्लिक में हर बात नहीं बताई जाती है, इसलिए मैं कुछ सीक्रेट्स अपने ही पास रख लेता हूं। जाहिर सी बात है, तुम इस सीक्रेट को मेरे ही पास रहने दो। मैं किसी के बारे में कुछ नहीं बताने वाला हूं।”

लव लाइफ पर भी की बात

करण जौहर ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें ऐसे लोगों से प्यार हो जाता है जो उन्हें इम्पोर्टेंस नहीं देते हैं। करण ने कहा कि, ‘जब कोई मेरे करीब आता है, तो मैं निकल जाता हूं। ये एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है। मैं इस बारे में थेरेपिस्ट और साइकोलॉजिस्ट से भी बात कर चुका हूं। मैंने इस चीज को लेकर सेशंस भी लिए हैं कि आखिर मैं ऐसा इंसान क्यों हूं, जिसे अपनी जिंदगी में प्यार नहीं चाहिए।’ हालांकि करण जौहर की लव लाइफ भले ही अधूरी रह गई हो लेकिन अब वो अपने दो प्यारे-प्यारे बच्चों यश और रुही के साथ खुश हैं।

17 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text