home / एंटरटेनमेंट
बेटे करण की फिल्म देखने पहुंचीं सनी देओल की बीवी, शादी के कई सालों बाद आईं मीडिया के सामने

बेटे करण की फिल्म देखने पहुंचीं सनी देओल की बीवी, शादी के कई सालों बाद आईं मीडिया के सामने

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे और धर्मेंद के पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को रिलीज हुई है। दर्शकों को करण की एक्टिंग काफी पसंद भी आ रही है। देओल परिवार के लिए इस से बड़ी खुशी क्या होगी कि उनकी तीसरी पीढ़ी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। 
फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी। इस मौके पर धर्मेंद के परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए। जहां इस इवेंट से धर्मेंद की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी नदारद दिखीं, वहीं उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने अपनी मौजूदगी से सभी को चौंका दिया। 
 

अपने पोते की फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंचीं उनकी दादी प्रकाश कौर को इतने समय बाद देखकर सभी कैमरे उन पर थम गए। सोशल मीडिया पर प्रकाश कौर की तस्वीरें सामने आते ही वायरल होने लगीं। बता दें कि हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद अपनी पहली पत्नी से अलग ही रहते हैं, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि धर्मेंद जितना हेमा मालिनी को मानते हैं, प्यार करते हैं, उतना ही प्रकाश को भी। एक इंटरव्यू में प्रकाश कह चुकी हैं कि धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बावजूद उन्हें अपने पति से कोई शिकायत नहीं है। धर्मेंद्र को पहली पत्नी प्रकाश से 4 बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजेता देओल हैं, जबकि हेमा मालिनी से उन्हें ईशा देओल और अहाना देओल दो बेटियां हैं।

 

इस स्क्रीनिंग इवेंट में दूसरी खास बात ये रही कि सनी देओल की बीवी पूजा देओल भी उनके साथ नजर आईं। लाइमलाइट से दूर पूजा किसी भी इवेंट में नजर नहीं आती हैं और मीडिया के सामने आने से हमेशा बचती हैं, लेकिन बेटे की फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर उन्हें स्पॉट कर लिया गया। आपको बता दें कि सनी देओल और पूजा की शादी 1984 में हुई थी और तब से लेकर आज तक उन्हें बहुत कम ही मौकों पर साथ देखा गया है। सनी और पूजा के दो बेटे हैं, करण देओल और राजवीर देओल।

वहीं, करण के चाचू बॉबी देओल भी अपनी पत्नी तान्या देओल और बेटे के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। इसके अलावा अभय देओल समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इस समारोह में हिस्सा लिया। 

 

इस फिल्म से करण देओल के साथ-साथ एक्ट्रेस सहर बंबा ने भी डेब्यू किया है। बेटे की पहली फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है। पूरे देओल परिवार ने ही करण की फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। खुद धर्मेंद्र और सनी ने जगह-जगह जाकर इस फिल्म का प्रमोशन किया है।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
 
20 Sep 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text